BREAKING NEWS
featured

उल्हासनगर में 78, कल्याण डोंबिवली में 941, ठाणे में 984 वही अंबरनाथ में सोमवार को मिले कोरोना के 152 नए मरीज

 उल्हासनगर में मिले कोरोना के ७८ नए मरीज, रिकवरी रेट ८८.३९  प्रतिशत  

- आंकड़ा १३,५५८ , स्वस्थ हुए ११९८४ मरीज, एक्टिव मरीज ११९६

उल्हासनगर। उल्हासनगर मनपा के जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार सोमवार को कोरोना संक्रमण के ७८ मरीज मिले है। जबकि रविवार को २०२, शनिवार को १२२, शुक्रवार को ११४, गुरुवार को ११६, बुधवार को ७१, मंगलवार को १२३ मरीज मिले थे. सोमवार को ७८ नए मरीज मिलने के बाद उल्हासनगर में अब तक कुल १३ हजार ५५८ लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं. जिसमें बीते २४ घंटे के अंदर ६६ मरीज कोरोना को मात देकर अपने घर जा चुके हैं और उपचार के पश्चात घर वापस लौटने वालों की कुल संख्या ११ हजार ९८४ तक पहुंच गई है. अभी ११९६ एक्टिव मरीजों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. इनमें २९२ मरीजों का उपचार उल्हासनगर मनपा क्षेत्र के बाहर के अस्पतालों में चल रहा है. इस प्रकार यहां रिकवरी रेट ८८.३९ प्रतिशत पर पहुंच गया है. जबकि कोरोना की चपेट में आने से अबतक ३७८ लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. सोमवार को जो ७९ नए मरीज मिले हैं उनका विवरण इस प्रकार है- कैंप एक से मिले ४, कैंप दो से मिले १३, कैंप तीन से मिले २५, कैंप चार से मिले २६ और कैंप पांच से मिले १० मरीज।

केडीएमसी क्षेत्र में कोरोना का प्रकोप बरकरार, मिले ९४१ नए मरीज  

- संक्रमितों की संख्या ७६,९०२ एक्टिव मरीज ८१२३          

कल्याण। कल्याण-डोंबिवली महानगर पालिका (केडीएमसी) क्षेत्र में कोरोना संक्रमण का प्रकोप बरकरार है. तमाम प्रयासों के बावजूद कोरोना अपनी पूरी रफ़्तार में है. मनपा के जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार सोमवार को केडीएमसी क्षेत्र में ९४१ नए मामले सामने आये हैं. जबकि रविवार को ९९६, शनिवार को ८२९, शुक्रवार को ८२५, गुरुवार को ९८७, बुधवार को ८८१ तथा मंगलवार को ७११ पॉजिटिव मरीज मिले थे. वहीं सोमवार को कोरोना के ९४१ मामले आने के बाद कोरोना मरीजों की संख्या ७६ हजार ९०२ हो गई है. जबकि बीते २४ घंटे के दौरान ३ मरीजों की मौत के बाद कोरोना से मृतकों की संख्या १२१६ हो गई है. वर्तमान में ८१२३ लोगों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. वहीं बीते २४ घंटे में ५९० मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. इस प्रकार अबतक ६८ हजार ०५७ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर गए हैं. पिछले २४ घंटे में मिले मरीजों का विवरण क्षेत्र के अनुसार इस प्रकार है- कल्याण पूर्व में १५३, कल्याण पश्चिम में ३८९, डोंबिवली पूर्व में २४८, डोंबिवली पश्चिम में ८२, मांडा टिटवाला में ५३, मोहना में १५ और पिसवली में १ मरीज कोरोना संक्रमित पाया गया हैं.

ठाणे में मिले कोरोना के ९८४ मरीज, रिकवरी रेट ८८ प्रतिशत

ठाणे। ठाणे महानगर पालिका क्षेत्र में भी कोरोना का कहर जारी है, वही पिछले २४ घंटे के दौरान २ मरीजों की मौत हुई है. मनपा के जनसंपर्क विभाग के अनुसार सोमवार को ठाणे मनपा क्षेत्र में कोरोना के ९८४ नए मामले सामने आये हैं. जबकि रविवार को ११७९, शनिवार को ९१८, शुक्रवार को ९९०, गुरुवार को ८३२, बुधवार को ७९३ तथा मंगलवार को ७७५ नए मामले सामने आये थे. सोमवार को कोरोना के ९८४ नए मामले सामने आए है और मृतकों की कुल संख्या १३८१ हो गई है. सोमवार तक ८३९३ लोगों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है. वहीं बीते २४ घंटे के दौरान ५१५ लोग उपचार के बाद घर लौटे हैं और इस प्रकार अब तक ६६ हजार २३९ मरीज उपचार के पश्चात अपने घर लौट चुके हैं और यहां रिकवरी रेट ८८ प्रतिशत हो गया है.

अंबरनाथ में मिले कोरोना के १५२ नए मरीज, आंकड़ा १०६२७  

- स्वस्थ हुए ८९५७, एक्टिव मरीज १३५२, रिकवरी रेट ८४.२९ प्रतिशत

अंबरनाथ। अंबरनाथ नगरपरिषद क्षेत्र में कोरोना वायरस हर रोज अपना कहर बरपा रहा है. बीते २४ घंटे के दौरान कोरोना संक्रमण के १५२ नए मामले सामने आये हैं. जबकि रिकवरी रेट ८४.२९ प्रतिशत है. अंबरनाथ नगरपरिषद के जनसंपर्क विभाग के अनुसार सोमवार को कोरोना संक्रमण के १५२ पॉजिटिव मामले सामने आये हैं जिसके बाद यहां संक्रमितों की संख्या १० हजार ६२७ हो गया है. उपचार के पश्चात ८९५७ मरीज स्वस्थ हुए हैं और अभी १३५२ लोगों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है. वहीं कोरोना की चपेट में आने से अबतक ३१८ लोगों की मौत हो चुकी है. बताया गया है कि सोमवार तक नपा प्रशासन द्वारा ४९ हजार ८०३ लोगों के एंटीजन तथा स्वेब टेस्ट किये गए हैं. जिनमें ६७८ रिपोर्ट आना बांकी है.



« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं

Facebook Comments APPID