BREAKING NEWS
featured

27 जनवरी को आरएस ग्रुप के जनसंपर्क कार्यालय का उद्घाटन, कोरोना अपडेट - उल्हासनगर, ठाणे, कलयाण डोंबिवली, अंबरनाथ तथा बदलापुर शहर

२७ जनवरी को आरएस ग्रुप के जनसंपर्क कार्यालय का उद्घाटन 

उल्हासनगर। आगामी २७ जनवरी यानी कल आरएस ग्रुप के जनसंपर्क कार्यालय का भव्य उद्घाटन होने वाला है. यह जनसंपर्क कार्यालय उल्हासनगर के कैंप १, बाबा ढोलूराम दरबार के पास ब्लॉक नंबर २३३, रूम नंबर ७ में यूथ ऑयकन और टीम ओमी कालानी (टीओके) प्रमुख ओमी कालानी के हाथों होगा. आपको बता दें कि जाने-माने भवन निर्माता तथा समाजसेवी राजू शेरा इदनानी ने आरएस ग्रुप बनाया है. इस ग्रुप में वर्तमान नगरसेवक हरेश जग्यासी भी सक्रिय भूमिका में हैं. साथ ही इस ग्रुप में कई ऐसे लोग भी शामिल हैं जो उल्हासनगर के कई राजनेता, नगरसेवक और समाजसेवक से जुड़े थे और अपने कार्यों से नाम कमाया है. वर्तमान में आरएस ग्रुप उल्हासनगर की राजनीति में अपना पांव जमाने की कोशिश कर रहा है. इसी कड़ी में पैनल नंबर ६ में बाबा ढोलूराम दरबार के पास जनसंपर्क कार्यालय खोला जा रहा है ताकि लोगों की समस्याओं का समाधान करवाया जा सके. राजू शेरा ने कहा कि इस पैनल में हम जल्द ही चुनावी सरगर्मी शुरू करेंगे और इस पैनल में हमारी सबसे बड़ी दावेदारी रहेगी.

 उल्हासनगर में मिले कोरोना के ५ नए मरीज, रिकवरी रेट ९५.९७ प्रतिशत  

- आंकड़ा ११५८८, स्वस्थ हुए १११२१ मरीज, एक्टिव मरीज १०१                       

उल्हासनगर। उल्हासनगर महानगरपालिका क्षेत्र में रिकवरी रेट ९५.९७ प्रतिशत तक पहुंच गया है. मनपा के जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार मंगलवार को कोरोना संक्रमण के ५ मरीज मिले हैं. जबकि सोमवार को १२, रविवार को ७, शनिवार को ५, शुक्रवार को ९, गुरुवार को ६, बुधवार को ८ और मंगलवार को १० मरीज मिले थे. मंगलवार को ५ नए मरीज मिलने के बाद उल्हासनगर में अब तक कुल ११ हजार ५८८ लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं. जिसमें बीते २४ घंटे के अंदर ७ मरीज कोरोना को मात देकर अपने घर जा चुके हैं और उपचार के पश्चात घर वापस लौटने वालों की कुल संख्या १११२१ तक पहुंच गई है. अभी १०१ एक्टिव मरीजों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. इनमें ३४ मरीजों का उपचार उल्हासनगर मनपा क्षेत्र के बाहर के अस्पतालों में चल रहा है. इस प्रकार यहां रिकवरी रेट ९५.९७ प्रतिशत पर पहुंच गया है. जबकि कोरोना की चपेट में आने से अबतक ३६६ लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. मंगलवार को जो ७ नए मरीज मिले हैं उनका विवरण इस प्रकार है- कैंप तीन से मिले २ और कैंप चार से मिले ३ मरीज।

केडीएमसी क्षेत्र में मिले कोरोना के ७० मरीज, एक्टिव मरीज ७५४  

- संक्रमितों की संख्या ५९,३९१, मृतकों की संख्या ११३३                                 

कल्याण। कल्याण-डोंबिवली महानगर पालिका (केडीएमसी) क्षेत्र में बीते २४ घंटे के दौरान कोरोना संक्रमण के ७० नए मामले सामने आये हैं जबकि बीते २४ घंटे के दौरान १ मरीज की मौत हुई है. मनपा के जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार मंगलवार को केडीएमसी क्षेत्र में ७० नए मामले सामने आये हैं. जबकि सोमवार को ५६, रविवार को ७४, शनिवार को ५४, शुक्रवार को ८१ और गुरुवार को ७० पॉजिटिव मरीज मिले थे. वहीं मंगलवार को कोरोना के ७० मामले आने के बाद कोरोना मरीजों की संख्या ५९ हजार ३९१ हो गई है. जबकि मृतकों की संख्या ११३३ हो गई है. वर्तमान में ७५४ लोगों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. वहीं बीते २४ घंटे में ९४ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. इस प्रकार अबतक ५७ हजार ८३९ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर गए हैं. पिछले २४ घंटे में मिले मरीजों का विवरण क्षेत्र के अनुसार इस प्रकार है- कल्याण पूर्व में ८, कल्याण पश्चिम में १७, डोंबिवली पूर्व में २४, डोंबिवली पश्चिम में १८ और मांडा टिटवाला में ३ नए मरीज कोरोना संक्रमित पाये गये हैं.

ठाणे में कोरोना के मिले ७७ मरीज, रिकवरी रेट ९७.०२ प्रतिशत

ठाणे। ठाणे महानगर पालिका क्षेत्र में बेहतर उपचार के चलते कोरोना प्रभावित मरीजों का रिकवरी रेट ९७.०२ प्रतिशत हो गया है. जबकि बीते २४ घंटे में २ मरीजों की मौत हुई है. मनपा के जनसंपर्क विभाग के अनुसार मंगलवार को ठाणे मनपा क्षेत्र में कोरोना के ७७ नए मामले सामने आये हैं. जबकि सोमवार को ८३, रविवार को  ११७, शनिवार को ९२, शुक्रवार को १०१ और गुरुवार को ९० नए मामले सामने आये थे. मंगलवार को कोरोना के ७७ नए मामले आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या ५८ हजार ०९३ और मृतकों की कुल संख्या १३०१ हो गई है. मंगलवार तक ९५४ लोगों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है. वहीं बीते २४ घंटे के दौरान ७७ लोग उपचार के बाद घर लौटे हैं और इस प्रकार अब तक ५६ हजार ३३१ मरीज उपचार के पश्चात अपने घर लौट चुके हैं और यहां रिकवरी रेट ९७.०२ प्रतिशत हो गया है. उधर मनपा ने अबतक ९ लाख ६९ हजार २४६ लोगों के जांच करवाए हैं.

अंबरनाथ में मिले कोरोना के ६ मरीज, आंकड़ा ८५२७ 

- स्वस्थ हुए ८१५८, एक्टिव मरीज ५७, रिकवरी रेट ९५.६७ प्रतिशत                          

अंबरनाथ। अंबरनाथ में मरीजों का बेहतर उपचार के चलते रिकवरी रेट ९५.६७ प्रतिशत हो गया है. अंबरनाथ नगरपरिषद के जनसंपर्क विभाग के अनुसार मंगलवार को कोरोना संक्रमण के ६ पॉजिटिव मामले सामने आये हैं जिसके बाद यहां संक्रमितों की संख्या ८५२७ हो गया है. उपचार के पश्चात ८१५८ मरीज स्वस्थ हुए हैं और अभी ५७ लोगों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है. वहीं बीते २४ घंटे के दौरान १ मरीज की मौत के बाद कोरोना की चपेट में आने से अबतक ३१२ लोगों की मौत हो चुकी है. बताया गया है कि मंगलवार तक नपा प्रशासन द्वारा ३९ हजार ४८१ लोगों के एंटीजन तथा स्वेब टेस्ट किये गए हैं. इनमें १६ लोगों की रिपोर्ट आना बांकी है.

बदलापुर में मिले कोरोना के ८ मरीज, रिकवरी रेट ९७.५४ प्रतिशत  

- आंकड़ा ९२८०, स्वस्थ हुए ९०५२ मरीज, एक्टिव मरीज १०६                                     

बदलापुर। कुलगांव-बदलापुर नगरपरिषद द्वारा कोरोना संक्रमण को लेकर किये जा रहे बेहतर उपाय योजना के चलते रिकवरी रेट ९७.५४ प्रतिशत तक पहुंच गया है. नपा द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि बीते २४ घंटे के दौरान ८ लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मंगलवार को ८ नए मरीज मिलने से यहां कुल संक्रमितों की संख्या ९२८० हो गई है जिसमें अभी १०६ लोगों का इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है. उधर उपचार के पश्चात अबतक ९०५२ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. यानि रिकवरी रेट ९७.५४ प्रतिशत है. जबकि कोरोना की चपेट में आने से अबतक १२२ लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. इस बीच शहर में ६० लोग नपा के कवारंटीन में और ३५५ लोग होम कवारंटीन में हैं. उधर नपा ने मंगलवार तक १६ हजार ९३६ लोगों के एंटीजन और स्वेब टेस्ट कराए हैं.

« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं

Facebook Comments APPID