BREAKING NEWS
featured

अंबरनाथ में मिले कोरोना के 2 मरीज, उल्हासनगर, ठाणे, कल्याण डोंबिवली तथा बदलापुर शहर की सोमवार की कोरोना अपडेट

 

अंबरनाथ में मिले कोरोना के २ मरीज, आंकड़ा ८५२१ 

- स्वस्थ हुए ८१५५, एक्टिव मरीज ५५, रिकवरी रेट ९५.७० प्रतिशत                          

अंबरनाथ। अंबरनाथ में कोरोना संक्रमण के मामले अब कम होते नजर आ रहे हैं. करीब १० महीने बाद सोमवार को कोरोना के जो २ नए मामले सामने आये हैं उससे लोगों खासकर नगरपरिषद प्रशासन ने भी राहत की साँस ली है. वहीं मरीजों का बेहतर उपचार के चलते रिकवरी रेट ९५.७० प्रतिशत हो गया है. अंबरनाथ नगरपरिषद के जनसंपर्क विभाग के अनुसार सोमवार को कोरोना संक्रमण के २  पॉजिटिव मामले सामने आये हैं जिसके बाद यहां संक्रमितों की संख्या ८५२१ हो गया है. उपचार के पश्चात ८१५५ मरीज स्वस्थ हुए हैं और अभी ५५ लोगों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है. वहीं बीते २४ घंटे के दौरान १ मरीज की मौत के बाद कोरोना की चपेट में आने से अबतक ३११ लोगों की मौत हो चुकी है. बताया गया है कि सोमवार तक नपा प्रशासन द्वारा ३९ हजार ४०७ लोगों के एंटीजन तथा स्वेब टेस्ट किये गए हैं. इनमें २१ लोगों की रिपोर्ट आना बांकी है.

उल्हासनगर में मिले कोरोना के १२ नए मरीज, रिकवरी रेट ९५.९७ प्रतिशत  

- आंकड़ा ११५८३, स्वस्थ हुए ११११४ मरीज, एक्टिव मरीज १०३                       

उल्हासनगर। उल्हासनगर महानगरपालिका क्षेत्र में रिकवरी रेट ९५.९७ प्रतिशत तक पहुंच गया है. मनपा के जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार सोमवार को कोरोना संक्रमण के १२ मरीज मिले हैं. जबकि रविवार को ७, शनिवार को ५, शुक्रवार को ९, गुरुवार को ६, बुधवार को ८ और मंगलवार को १० मरीज मिले थे. सोमवार को १२ नए मरीज मिलने के बाद उल्हासनगर में अब तक कुल ११ हजार ५८३ लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं. जिसमें बीते २४ घंटे के अंदर ९ मरीज कोरोना को मात देकर अपने घर जा चुके हैं और उपचार के पश्चात घर वापस लौटने वालों की कुल संख्या ११११४ तक पहुंच गई है. अभी १०३ एक्टिव मरीजों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. इनमें ३६ मरीजों का उपचार उल्हासनगर मनपा क्षेत्र के बाहर के अस्पतालों में चल रहा है. इस प्रकार यहां रिकवरी रेट ९५.९७ प्रतिशत पर पहुंच गया है. जबकि कोरोना की चपेट में आने से अबतक ३६६ लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. सोमवार को जो ७ नए मरीज मिले हैं उनका विवरण इस प्रकार है- कैंप एक से मिले १, कैंप तीन से मिले ५, कैंप चार से मिले ५ और कैंप पांच से मिले १ मरीज।

ठाणे में कोरोना के मिले ८३ मरीज, रिकवरी रेट ९७.१५ प्रतिशत

ठाणे। ठाणे महानगर पालिका क्षेत्र में बेहतर उपचार के चलते कोरोना प्रभावित मरीजों का रिकवरी रेट ९७.१५ प्रतिशत हो गया है. जबकि बीते २४ घंटे में ३ मरीजों की मौत हुई है. मनपा के जनसंपर्क विभाग के अनुसार सोमवार को ठाणे मनपा क्षेत्र में कोरोना के ८३ नए मामले सामने आये हैं. जबकि रविवार को  ११७, शनिवार को ९२, शुक्रवार को १०१, गुरुवार को ९०, बुधवार को १२६ और मंगलवार को ११९ नए मामले सामने आये थे. सोमवार को कोरोना के ८३ नए मामले आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या ५८ हजार ०१६ और मृतकों की कुल संख्या १२९९ हो गई है. सोमवार तक ९५६ लोगों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है. वहीं बीते २४ घंटे के दौरान ९२ लोग उपचार के बाद घर लौटे हैं और इस प्रकार अब तक ५६ हजार २५४ मरीज उपचार के पश्चात अपने घर लौट चुके हैं और यहां रिकवरी रेट ९७.१५ प्रतिशत हो गया है. उधर मनपा ने अबतक ९ लाख ६४ हजार ३६२ लोगों के जांच करवाए हैं.

केडीएमसी क्षेत्र में मिले कोरोना के ५६ मरीज, एक्टिव मरीज ७७९  

- संक्रमितों की संख्या ५९,३२१, मृतकों की संख्या ११३२                                 

कल्याण। कल्याण-डोंबिवली महानगर पालिका (केडीएमसी) क्षेत्र में बीते २४ घंटे के दौरान कोरोना संक्रमण के ५६ नए मामले सामने आये हैं जबकि बीते २४ घंटे के दौरान १ मरीज की मौत हुई है. मनपा के जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार सोमवार को केडीएमसी क्षेत्र में ५६ नए मामले सामने आये हैं. जबकि रविवार को ७४, शनिवार को ५४, शुक्रवार को ८१, गुरुवार को ७०, बुधवार को ७६ और मंगलवार को ६० पॉजिटिव मरीज मिले थे. वहीं सोमवार को कोरोना के ५६ मामले आने के बाद कोरोना मरीजों की संख्या ५९ हजार ३२१ हो गई है. जबकि मृतकों की संख्या ११३२ हो गई है. वर्तमान में ७७९ लोगों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. वहीं बीते २४ घंटे में ७७ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. इस प्रकार अबतक ५७ हजार ७४५ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर गए हैं. पिछले २४ घंटे में मिले मरीजों का विवरण क्षेत्र के अनुसार इस प्रकार है- कल्याण पूर्व में ९, कल्याण पश्चिम में २०, डोंबिवली पूर्व में १५, डोंबिवली पश्चिम में ११ और मांडा टिटवाला में १ नए मरीज कोरोना संक्रमित पाये गये हैं.

बदलापुर में मिले कोरोना के ७ मरीज, रिकवरी रेट ९७.५५ प्रतिशत  

- आंकड़ा ९२७२, स्वस्थ हुए ९०४५ मरीज, एक्टिव मरीज १०५                                     

बदलापुर। कुलगांव-बदलापुर नगरपरिषद द्वारा कोरोना संक्रमण को लेकर किये जा रहे बेहतर उपाय योजना के चलते रिकवरी रेट ९७.५५ प्रतिशत तक पहुंच गया है. नपा द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि बीते २४ घंटे के दौरान ७ लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सोमवार को ७ नए मरीज मिलने से यहां कुल संक्रमितों की संख्या ९२७२ हो गई है जिसमें अभी १०५ लोगों का इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है. उधर उपचार के पश्चात अबतक ९०४५ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. यानि रिकवरी रेट ९७.५५ प्रतिशत है. जबकि बीते २४ घंटे के दौरान २ मरीजों की मौत के बाद कोरोना की चपेट में आने से अबतक १२२ लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. इस बीच शहर में ६५ लोग नपा के कवारंटीन में और ६६९ लोग होम कवारंटीन में हैं. उधर नपा ने सोमवार तक १६ हजार ८७३ लोगों के एंटीजन और स्वेब टेस्ट कराए हैं.

« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं

Facebook Comments APPID