BREAKING NEWS
featured

शहर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार हो रही है बढ़ोतरी


400 बेड की व्यवस्था करने में जुटा प्रशासन


उल्हासनगर (नि.सं.)। उल्हासनगर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. मरीजों की बढ़ती संख्या प्रशासन और शहरवासियों के लिए चिन्ता का विषय बनी हुई है, परन्तु प्रशासन ने मरीजों की बढ़ती संख्या में ध्यान में रखते हुए मरीजों की संख्या में काबू करने के साथ ही अतिरिक्त बेड की व्यवस्था भी करनी शुरू कर दी है, ताकि स्थिति हाथ से बाहर ना निकल पाये।
उल्लेखनिय है कि उल्हासनगर शहर में कोरोना मरीजों की संख्या 200 का आंकड़ा छूने के करीब है. कोरोना मरीजों की लगातार बढ़ती संख्या ने प्रशासन को परेशानी में डाल दिया है तो वहीं अब तक कैंप-4 के कोविड-19 अस्पताल में मरीजों का इलाज चल रहा था, जहां पर बैड की संख्या 80 तक सीमित है और जिस तेजी से मरीजों की संख्या बढ़ रही है वह चिन्ता का कारण है। ऐसे में अब प्रशासन ने मरीजों के अच्छे इलाज के लिए बेड की संख्या बढ़ाने की कोशिशें शुरू कर दी है। इस बाबत भाजपा नगरसेवक डॉ. प्रकाश नाथानी ने जानकारी देते हुए बताया कि उल्हासनगर मनपा प्रशासन 400 नये बेड की व्यवस्था बनाने में जुटा हुआ है और इसकी तैयारियां लगभग अंतिम चरण में है।


डॉ. नाथानी ने बताया कि मरीजों की बढ़ती संख्या को ध्यान में रखकर उल्हासनगर मनपा प्रशासन की ओर से बेड की संख्या बढ़ाने के लिए जो कदम उठाया गया है वह उचित है और समय की जरूरत भी है. मरीजों की संख्या जिस तेजी से बढ रही है उसको देखते हुए समय रहते बेड बढ़ाने की आवश्यकता है और उम्मीद है कि जल्द ही उल्हासनगर मनपा प्रशासन 400 नये बेड की व्यवस्था कर पाने में सफल हो जायेगा। पाठकों को बताते चलें कि उल्हासनगर शहर में कोरोना मरीजों की संख्या करीबन 200 तक पहुंच चुकी है, हालांकि इस बीच सुकुन देने वाली खबर यह है कि कोरोना मरीज बड़ी संख्या में ठीक होकर अपने घरों की ओर लौट चुके हैं और डॉक्टरों की टीम ने मृतकों की संख्या पर भी काबू बनाये रखा है। इस समय उल्हासनगर कैंप-4 स्थित कोविड-19 अस्पताल में कोरोना मरीजों का इलाज चल रहा है और डॉ. प्रकाश कोरानी की देखरेख में डॉक्टरों की टीम कोरोना मरीजों का इलाज कर रही है।
« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं

Facebook Comments APPID