BREAKING NEWS
featured

उल्हासनगर में थम नहीं रहा कोरोना, १० नए मरीज मिले संक्रमितों की संख्या हुई १६६


शनिवार शाम को २० मरीजो को उपचार के बाद मिली अस्पताल से छुट्टी 



उल्हासनगर। उल्हासनगर मनपा क्षेत्र में शुक्रवार को जहां कोरोना के महज २ नए मरीज मिलने से लोगों ने राहत की साँस ली थी वहीं शनिवार को १० नए मरीज मिलने से एक बार फिर लोगों के बीच भय छा गया है. वहीं १० नए मरीज मिलने से अब शहर में कोरोना से संक्रमितों की संख्या १६६ हो गई है। जो १० नए मरीज मिले हैं उनमें ३ पुरुष मरीज हैं तथा ७ महिला मरीज हैं जिनमें एक साढ़े चार साल तथा एक १२ साल की बच्ची का समावेश है. मनपा के स्वास्थ्य विभाग द्वारा  जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार उल्हासनगर-१ सेंचुरी स्कूल के पास २६ साल की एक  महिला मरीज, उल्हासनगर-१ सत्यनारायण पापड़ बिल्डिंग के पास ४२ वर्षीय १ पुरुष मरीज तथा ३ महिला मरीज जिनमें एक साढ़े चार साल तथा एक १२ साल की बच्ची एवं एक ३७ साल की महिला है, उल्हासनगर-२, खेमानी परिसर में एक ५१ साल की महिला मरीज, उल्हासनगर-३, दो महिला मरीज और एक पुरुष मरीज तथा उल्हासनगर-१, शहाड फाटक परिसर से २५ वर्षीय पुरुष मरीज कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.  सभी मरीजों को उपचार के लिए उल्हासनगर ४ के  कोविड-१९ अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. शहर में अब कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या १०० है और जबकि अबतक इस महामारी से ६१ मरीज स्वस्थ्य होकर अपने घर चले गए हैं. जिन २० मरिजो को शनिवार शाम को अस्पताल से छुट्टी दी गयी उनमे ५ मरीजो की उम्र ५० के ऊपर है. वहीं अबतक ५ लोगों की मौत हो चुकी है ।

कुलगाँव बदलापुर में आज मिले कोरोना के ६ मरीज

कुल संख्या हो चुकी है १५३


कुलगाँव बदलापुर नगर पालिका के दरमियान शनिवार को 6 नए कोरोना संक्रिमत मिलने से कुल कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा १५३ पर पहुंच चुका है . आज मिले ६ मरीजो में ४ पुरुषों का तथा २ महिलाओ का समावेश है .हालांकि ५५ मरीजो के उपचार तथा ४ मरीजो की मृत्यु के बाद कुल एक्टिव कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा अब ९४ पर जा पहुंचा है .

कल्याण डोम्बिवली में थमने का नाम नही ले रहा कोरोना वायरस


शनिवार को ३० अन्य लोग हुए कोरोना से संक्रमित


कल्याण डोम्बिवली में कोरोना संक्रमितों की संख्या दिनभर दिन बढ़ता ही जा रहा है , कडोमनपा द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार आज  जिन ३० मरीज़ो को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है उसमें १८ पुरुष मरीज ११ महिलाए तथा एक ९ वर्ष के बच्चे का समावेश है । ऐसे में कल्याण डोम्बिवली में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या ७२७ हो चुकी है जिसमे २६८ मरीज उपचार के बाद ठीक हो चुके है वही १८ मरीजो की कोरोना के चलते मृत्यु हो चुकी है इसे अब कल्याण डोम्बिवली में कुल एक्टिव मरीजो की संख्या अब ४४१ है ।


ठाणे में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या १८९१

मृतकों की कुल संख्या ६५ 

ठाणे महानगर पालिका के अंतर्गत आज कोरोना के १३४ संक्रमित मरीज मिले जिससे ठाणे में अब कुल संक्रमितों की संख्या १८९१ पर जा पहुंची है . इनमे से ६१६ मरीज उपचार के बाद ठीक हो चुके है वही कोरोना से ६५ मरीजो की मृत्यु हो चुकी है . ऐसे में अब ठाणे में कोरोना के कुल १२१० एक्टिव मरीज है .


« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं

Facebook Comments APPID