BREAKING NEWS
featured

उल्हासनगर में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई १५६


एक दिन में स्वस्थ्य हुए ७ मरीज 



उल्हासनगर। उल्हासनगर मनपा क्षेत्र में शुक्रवार को कोरोना के महज २  नए मरीज मिलने से प्रशासन के साथ-साथ लोगों ने भी राहत की साँस ली है. इस प्रकार अब शहर में कोरोना से संक्रमितों की संख्या १५६ हो गई है। जो २ नए मरीज मिले हैं उनमें १ महिला और १ पुरुष मरीज हैं जिन्हें उपचार के लिए उल्हासनगर ४ के  कोविड-१९ अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. मनपा द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार उल्हासनगर-१ राजीव गाँधी नगर में ५५ वर्षीय महिला मरीज तथा उल्हासनगर-५, कुर्ला कैंप, रविंद्र नगर से एक ५१ साल का पुरुष मरीज कोरोना पॉजिटिव मिला है. शहर में अब कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या १११ है और जबकि अबतक इस महामारी से ४० मरीज स्वस्थ्य होकर अपने घर चले गए हैं. वहीं अबतक ५ लोगों की मौत हो चुकी है। बताया गया है कि कोविड-१९ अस्पताल में ६८ और कामगार अस्पताल में ३८ कोरोना ग्रस्त मरीजों का अपना इलाज चल रहा है जबकि २ मरीज ठाणे, २ मरीज कल्याण व भिवंडी में और १ मरीज भिवंडी-निजामपुर में अपना उपचार करवा रहे हैं।



  • कल्याण डोंबिवली में हर दिन अपने पिछले रिकार्ड तोड़ रहा है कोरोना
  • प्रशासन की लापरवाही आ रही है सामने
  • पिछले 24 घंटो में मिले 57 नए मरीज



कल्याण : कोरोना के मरीज हर दिन पिछले दिनों से ज्यादा होते जा रहे हैं लेकिन मनपा प्रशासन अपनी कछुए की चाल में चलने में मस्त है, एक तरफ जहां कल्याण डोंबिवली की जनता में भय का माहौल है वहीं प्रशासन लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने में नाकामयाब साबित हो रहा है।कल्याण डोंबिवली मनपा क्षेत्र में पिछले 24 घंटों के दौरान 57 नए मरीज मिले हैं जिसमे डोंबिवली की एक महिला की मौत हो गयी है। लापरवाही का आलम यह है कि मनपा सही ढंग से मरीजों का ध्यान नही रख पा रही है और कल की ही एक घटना ने जिसमे कोरोना बाधित को पैदल चलकर अस्पताल पहुंचना पड़ा नें पूरे महाराष्ट्र में हलचल मचा दी है। 57 नए मरीजों के साथ मनपा क्षेत्र में कुल मरीजों की संख्या 699 हो चुकी है इनमें से 255 मरीज ठीक हो चुके है तथा 426 का अब भी इलाज चल रहा है। अब तक कोरोना के कारण 18 लोगों की मौत हो चुकी है। 3 वर्ष के बच्चे से लेकर वरिष्ठ नागरिक तक सभी इसकी चपेट में हैं।


क्षेत्रवार आंकड़ा इस प्रकार है अंबिवाली में 1 पुरुष, टिटवाला पूर्व में 2 पुरुष व 2 महिला, डोम्बिवली पश्चिम में में 7 पुरुष व 8 महिला,

डोम्बिवली पूर्व मे 8 पुरुष व 8 महिला( 1की मौत), कल्याण पश्चिम में 4 पुरुष व 2 महिला, कल्याण पूर्व में 12 पुरुष व 3 महिला कोरोना संक्रमित पाये गए है । इस नए आंकड़े के बाद अब तक कल्याण पूर्व में 196, कल्याण पश्चिम में 140, डोंबिवली पूर्व में 159, डोंबिवली पश्चिम में 151, मांडा टिटवाळा में 35, अंबिवाली में 9, शहद में 1 तथा मोहने में 8 मरीज कोरोना से संक्रमित पाये जा चुके है ।


  • कुलगाँव बदलापुर में आज 9 लोगो की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से कोरोना मरीज़ो की संख्या 147 पर पहुंची
  • आज 1 मरीज की मृत्यु , कुल मृतकों का आंकड़ा 4



कुलगाँव बदलापुर नगर पालिका के दरमियान आज 9 लोगो की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी 4 महिलाओ तथा 3 पुरुषों का समावेश है. ऐसे में अब कुबनप में कोरोना के कुल मरीज़ो की संख्या 147 हो चुकी है जिसमे 43 मरीज इलाज़ के बाद ठीक होकर घर लौट चुके है वही 4 मरीज़ो की मृत्यु हो चुकी है, ऐसे में अब कुल 100 एक्टिव कोरोना मरीजो का उपचार अस्पताल में चल रहा है

« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं

Facebook Comments APPID