BREAKING NEWS
featured

'अप्रैल फूल डे' और कोरोना वायरस से जुड़ी फर्जी खबर पर होगी कार्रवाई- गृहमंत्री


न्यूज़ 1 - 'अप्रैल फूल डे' और कोरोना वायरस से जुड़ी फर्जी खबर पर होगी कार्रवाई- गृहमंत्री
न्यूज़ 2 -टीवी बंद करने से नाराज लड़के ने छोड़ा घर 


धनुषधारी

मुंबई। महाराष्ट्र सरकार ने 'अप्रैल फूल डे' और कोरोना वायरस से जुड़ी फर्जी खबर फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी ये चेतावनी राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने दी है. मंगलवार को उन्होंने कहा कि लोगों से अपील की है कि 'अप्रैल फूल डे' और कोविड-19 को लेकर कोई भी फर्जी खबर ना फैलाएं अन्यथा ऐसा करने वालों के खिलाफ सायबर क्राइम के तहत कार्रवाई की जाएगी।


 गृहमंत्री अनिल देशमुख ने एक वीडियो संदेश में कहा, 'कोरोना वायरस के प्रकोप को रोकने के लिए देशभर में २१ दिन का लॉक डाउन है. `मैं लोगों से ऐसा कोई फर्जी संदेश नहीं फैलाने की अपील करता हूं, जिससे लोगों में दहशत मचे.' उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर फर्जी या भ्रमित करने वाली जानकारी साझा करने वालों के खिलाफ महाराष्ट्र साइबर अपराध प्रकोष्ठ से भी कड़ी कार्रवाई करने को कहा गया है।
..........................................................………………….

टीवी बंद करने से नाराज लड़के ने छोड़ा घर 

भिवंडी : भिवंडी के अंजुरफाटा स्थित चरनीपाड़ा में लॉकडाउन के दौरान लगातार टीवी देखने से मना करने से नाराज 13 वर्षीय एक लड़का अपना घर छोड़कर ही फरार हो गया| नारपोली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है| पुलिस के अनुसार लॉकडाउन के दौरान 26 मार्च को चरनीपाड़ा का रहने वाला रोहित डोंगले (13) लगातार टीवी देख रहा था| लगातार टीवी देखने के कारण उसके पिता दत्तात्रय डोंगले  टीवी बंद करके पढ़ाई करने के लिये कहा| पिता द्वारा टीवी बंद करने के लिये कहने से वह इतना नाराज हो गया कि सायं लगभग चार बजे अपना घर ही छोड़कर फरार हो गया| काफी खोजबीन के बाद भी जब उसका कोई पता नहीं चला तो उसके अपहरण की शिकायत दर्ज करा दिया|
« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं

Facebook Comments APPID