BREAKING NEWS
featured

अंबरनाथ में रिक्शा और कार में भिड़ंत, चार की मौत, कोरोना अपडेट - उल्हासनगर, कल्याण डोंबिवली, ठाणे तथा अंबरनाथ शहर (13th September 2021)

 

अंबरनाथ में रिक्शा और कार में भिड़ंत, चार की मौत

अंबरनाथ। बीते रात अंबरनाथ शहर में एक रिक्शा और एक कार में हुई जोरदार भिड़ंत में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। चारों मृतक उल्हासनगर के रहने वाले हैं और गणपति विसर्जन के बाद अपने घर जा रहे थे. मिली जानकारी के अनुसार अंबरनाथ (पूर्व) में आनंदनगर एमआईडीसी-काकोले रोड पर एक तेज रफ्तार सेंट्रो कार ने ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी, जिससे रिक्शा में सवार तीन लोग और रिक्शा चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार चालक और दो अन्य लोग घायल हुए हैं। मृतकों की पहचान वर्षा वलेचा (५१), आरती वलेचा (४१), राज वलेचा (१२) और ऑटोरिक्शा चालक किशन शिंदे (२४) के रूप में हुई है। जबकि कार में सवार संतोष सुदाम भांगरे, (२६) और सुदाम धोंडू भांगरे (५०) ये पिता-पुत्र घायल हुए हैं. वहीं आरोपी कार चालक निनाद तन्मय यादव (२६) भी मामूली रूप से घायल हुआ है. हादसा उस वक्त हुआ जब उल्हासनगर के कैंप ५ परिसर में रहने वाला वलेचा परिवार ढाई दिन के गणपति को विसर्जित कर रिक्शे से घर लौट रहा था. हादसा इतना भीषण था कि रिक्शा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. दुर्घटना की सूचना मिलने पर शिवाजी नगर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए उल्हासनगर के सेन्ट्रल अस्पताल भेजा और बाद में शवों को उनके परिजनों  सौंप दिया. पुलिस ने आरोपी कार चालक निनाद यादव के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, निनाद मैकेनिक रहते हुए 100-120 की रफ्तार से गाड़ी चला रहा था और ट्रायल के लिए गैरेज से कार लेकर आया था।

उल्हासनगर में डिस्चार्ज हुए ९ मरीज, मिले ८ नए मरीज 

- अबतक स्वस्थ हुए २०,७११, रिकवरी रेट ९६.५४ प्रतिशत 

उल्हासनगर। उल्हासनगर महानगरपालिका क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के ८ नए मामले सामने आये हैं. जबकि बेहतर उपचार के चलते हर रोज कई लोग स्वस्थ होकर अपने घर भी जा रहे हैं. मनपा के जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार सोमवार को कोरोना संक्रमण के ८ नए मरीज मिले है। जबकि रविवार को १०, शनिवार को ७, शुक्रवार को १४, गुरुवार को ४ और बुधवार को ९ मरीज मिले थे. सोमवार को ८ नए मरीज मिलने के बाद उल्हासनगर में अब तक कुल २१ हजार ४५३ लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं. जिसमें बीते २४ घंटे के अंदर ९ मरीज कोरोना को मात देकर अपने घर जा चुके हैं और उपचार के पश्चात घर वापस लौटने वालों की कुल संख्या २० हजार ७११ तक पहुंच गई है. अभी १११ एक्टिव मरीजों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. इनमें २१ मरीजों का उपचार उल्हासनगर मनपा क्षेत्र के बाहर के अस्पतालों में चल रहा है. इस प्रकार यहां रिकवरी रेट ९६.५४ प्रतिशत पर पहुंच गया है. जबकि बीते २४ घंटे में १ मरीज की मौत के बाद कोरोना की चपेट में आने से अबतक ६३१ लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. 

- कहाँ कितने मिले मरीज

पिछले २४ घंटे में मिले मरीजों का विवरण इस प्रकार है- कैंप दो से मिले ३ मरीज, कैंप चार से मिले ४ मरीज और कैंप पांच से मिले १ मरीज।

केडीएमसी क्षेत्र में डिस्चार्ज हुए ५६ मरीज, मिले ६८ नए मरीज 

- संक्रमितों की कुल संख्या १,४१,६२४, एक्टिव मरीज ७०९                          

कल्याण। कल्याण-डोंबिवली महानगरपालिका (केडीएमसी) क्षेत्र में कोरोना संक्रमण का प्रकोप फिर बढ़ने लगा है. जबकि बेहतर उपचार के चलते बड़ी संख्या में लोग संक्रमण से ठीक हो रहे हैं. मनपा के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार सोमवार को केडीएमसी क्षेत्र में ६८ नए मामले सामने आये हैं. जबकि रविवार को ५४, शनिवार को ५४, शुक्रवार को ७६, गुरुवार को ६७ और बुधवार को ५७ नए मामले सामने आये थे. सोमवार को ६८ नए मामले आने के बाद कोरोना मरीजों की संख्या १ लाख ४१ हजार ६२४ हो गई है. वहीं बीते २४ घंटे के अंदर १ मरीज की मौत के बाद कोरोना से मृतकों की संख्या २२३५ हो गई है. वर्तमान में ७०९ लोगों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. जबकि बीते २४ घंटे में ५६ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. इस प्रकार अबतक १ लाख ३८ हजार २८२ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर गए हैं. 

- कहाँ मिले कितने मरीज

पिछले २४ घंटे में मिले मरीजों का विवरण क्षेत्र के अनुसार इस प्रकार है- कल्याण पूर्व में १५, कल्याण पश्चिम में २२, डोंबिवली पूर्व में २५, डोंबिवली पश्चिम में ३ और मांडा टिटवाला में ३ लोग कोरोना संक्रमित पाए गये हैं.

ठाणे में मिले कोरोना संक्रमित ५९ मरीज, डिस्चार्ज हुए ६४ मरीज 

ठाणे। ठाणे महानगर पालिका क्षेत्र में कोरोना संक्रमण का कहर कम होता नजर आ रहा है. मनपा के जनसंपर्क विभाग के अनुसार सोमवार को ठाणे मनपा क्षेत्र में कोरोना के ५९ नए मामले सामने आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या १ लाख ३८ हजार ०५० हो गई है और बीते २४ घंटे में १ मरीज की मौत के बाद मृतकों की संख्या २०८६ हो गई है. जबकि सोमवार तक ६३० लोगों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है. वहीं बीते २४ घंटे के दौरान ६४ लोग उपचार के बाद घर लौटे हैं और इस प्रकार अब तक १ लाख ३५ हजार ३३४ मरीज उपचार के पश्चात अपने घर लौट चुके हैं और यहां रिकवरी रेट बढ़कर ९८.०३ प्रतिशत हो गया है. वहीं मनपा ने अबतक १९ लाख ४४ हजार ६५८ लोगों के जांच करवाए हैं.

अंबरनाथ में मिले ७ नए मरीज, अबतक स्वस्थ हुए १९,९६७      

अंबरनाथ। अंबरनाथ शहर में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार उतार-चढाव देखा जा रहा है. जबकि बेहतर उपचार के चलते रिकवरी रेट ९६.९०  प्रतिशत हो गया है. अंबरनाथ नगरपरिषद के जनसंपर्क विभाग के अनुसार सोमवार  को कोरोना संक्रमण के ७ पॉजिटिव मामले सामने आये हैं. जिसके बाद यहां संक्रमितों की संख्या २० हजार ६०४ हो गया है. उपचार के पश्चात १९ हजार ९६७ मरीज स्वस्थ हुए हैं और अभी ८७ लोगों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है. इस प्रकार यहां रिकवरी रेट ९६.९० प्रतिशत हो गया है. वहीं बीते २४ घंटे में १ मरीज की मौत के बाद कोरोना की चपेट में आने से अबतक ५५० लोगों की मौत हो चुकी है. बताया गया है कि सोमवार तक नपा प्रशासन द्वारा १ लाख १५ हजार ९६७ लोगों के एंटीजन तथा स्वेब टेस्ट किये गए हैं.

« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं

Facebook Comments APPID