BREAKING NEWS
featured

कोरोना काल में भारी भीड़ की संभावना को देखते हुए स्वर्गीय ज्योति कालानी की पगड़ी रस्म नहीं करने का निर्णय, शहरवासी घर पर ही आत्मशांति की प्रार्थना करें -पप्पू कालानी

कोरोना काल में भारी भीड़ की संभावना को देखते हुए

स्वर्गीय ज्योति कालानी की पगड़ी रस्म नहीं करने का निर्णय

शहरवासी घर पर ही आत्मशांति की प्रार्थना करें -पप्पू कालानी

उल्हासनगर (नि.सं.)। उल्हासनगर की पूर्व प्रथम महिला विधायक ज्योति कालानी के निधन के दु:ख से शहरवासी अभी तक उभर नहीं पाये हैं और विभिन्न माध्यमों से श्रीमती कालानी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कालानी परिवार के प्रति संवेदना प्रकट कर रहे हैं. अपनी धर्मपत्नी के निधन पर 14 दिन की पेराल पर उल्हासनगर पहुंचे पूर्व विधायक पप्पू कालानी ने कोरोना महामारी के बढ़ते प्रभाव को ध्यान में रखते हुए श्रीमती ज्योति कालानी की पगड़ी रस्म को निरस्त करने का निर्णय लिया है।

पूर्व विधायक पप्पू कालानी ने सभी शहरवासियों और कालानी समर्थकों, पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं से अपील की कि  ज्योति कालानी के अचानक निधन से उन्हें चाहने वाला हर व्यक्ति दु:खी है और कालानी परिवार अपने समर्थकों की इस व्यथा को समझता है, परन्तु कोरोना महामारी से शहर को बचाने का निर्णय लेते हुए ज्योति कालानी जी की पगड़ी रस्म को निरस्त करने का फैसला हमने लिया है। पूर्व विधायक पप्पू कालानी ने बताया कि ज्योति कालानी के निधन की संवेदना प्रकट करने और उनसे मिलने के लिए पगड़ी रस्म पर भारी भीड़ हो सकती है, जिसको ध्यान में रखते हुए पप्पू कालानी जी ने पगड़ी रस्म रद्द करते हुए सभी शहरवासियों और कालानी परिवार के सहियोगियों, शुभचिन्तकों को अपने-अपने घर पर ही भाभी ज्योति कालानी की आत्मशांति की प्रार्थना करके कालानी परिवार को अपना सहयोग करने की अपील की है। श्री कालानी ने कहा कि इसके अलावा भी यदि लोग चाहें तो टीओके प्रमुख ओमी कालानी के मोबाइल नंबर (9922270000) पर वाट्सएप्प मैसेज भेजकर अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर सकते है. उन्होंने कहा कि शहरवासियों का प्यार और स्नेह ही कालानी परिवार का मजबूत आधार है और उस स्नेह और आशिर्वाद को शहरवासी सदा बनाये रखें।

« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं

Facebook Comments APPID