BREAKING NEWS
featured

उल्हासनगर, ठाणे, कल्याण डोंबिवली तथा अंबरनाथ शहर की रविवार की कोरोना अपडेट (17th January 2021)

 उल्हासनगर में मिले कोरोना के १३ नए मरीज, रिकवरी रेट ९५.८१ प्रतिशत  

- आंकड़ा ११५१७, स्वस्थ हुए ११०३५ मरीज, एक्टिव मरीज ११८                    

उल्हासनगर। उल्हासनगर महानगरपालिका क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के के १३ नए मामले सामने आये हैं और यहां रिकवरी रेट ९५.८१ प्रतिशत तक पहुंच गया है. मनपा के जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार रविवार को कोरोना संक्रमण के १३ मरीज मिले हैं. जबकि शनिवार को ११, शुक्रवार को ९, गुरुवार को १०, बुधवार को ५, मंगलवार को ११, सोमवार को १२ और रविवार को १० मरीज मिले थे. रविवार को १३ नए मरीज मिलने के बाद उल्हासनगर में अब तक कुल ११ हजार ५१७ लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं. जिसमें बीते २४ घंटे के अंदर ११ मरीज कोरोना को मात देकर अपने घर जा चुके हैं और उपचार के पश्चात घर वापस लौटने वालों की कुल संख्या ११०३५ तक पहुंच गई है. अभी ११८ एक्टिव मरीजों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. इनमें ४१ मरीजों का उपचार उल्हासनगर मनपा क्षेत्र के बाहर के अस्पतालों में चल रहा है. इस प्रकार यहां रिकवरी रेट ९५.८१ प्रतिशत पर पहुंच गया है. जबकि कोरोना की चपेट में आने से अबतक ३६४ लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. रविवार को जो १३ नए मरीज मिले हैं उनका विवरण इस प्रकार है- कैंप एक से मिले १, कैंप दो से मिले ६, कैंप तीन से मिले ३ और कैंप चार से मिले ३ मरीज।

ठाणे में कोरोना के मिले ८४ मरीज, रिकवरी रेट ९५.९८ प्रतिशत

ठाणे। ठाणे महानगर पालिका क्षेत्र में बेहतर उपचार के चलते कोरोना प्रभावित मरीजों का रिकवरी रेट ९५.९८ प्रतिशत हो गया है. मनपा के जनसंपर्क विभाग के अनुसार रविवार को ठाणे मनपा क्षेत्र में कोरोना के ८४ नए मामले सामने आये हैं. जबकि शनिवार को  १००, शुक्रवार को ७४, गुरुवार को ९४, बुधवार को १२१, मंगलवार को १०३, सोमवार को ११४ और रविवार को १३४ नए मामले सामने आये थे. रविवार को कोरोना के ८४ नए मामले आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या ५७ हजार २३१ और मृतकों की कुल संख्या १२८४ हो गई है. रविवार तक १०२१ लोगों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है. वहीं बीते २४ घंटे के दौरान ७९ लोग उपचार के बाद घर लौटे हैं और इस प्रकार अब तक ५५ हजार ०३८ मरीज उपचार के पश्चात अपने घर लौट चुके हैं और यहां रिकवरी रेट ९५.९८ प्रतिशत हो गया है. उधर मनपा ने अबतक ९ लाख २४ हजार ५५७ लोगों के जांच करवाए हैं.

केडीएमसी क्षेत्र में मिले कोरोना के ९५ मरीज, एक्टिव मरीज १०५५  

- संक्रमितों की संख्या ५८,७९५, मृतकों की संख्या १११९                                

कल्याण। कल्याण-डोंबिवली महानगर पालिका (केडीएमसी) क्षेत्र में बीते २४ घंटे के दौरान कोरोना संक्रमण के ९५ नए मामले सामने आये हैं. मनपा के जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार रविवार को केडीएमसी क्षेत्र में ९५ नए मामले आये हैं. जबकि शनिवार को १०६, शुक्रवार को ८४, गुरुवार को ९२, बुधवार को ११३, मंगलवार को ९८, सोमवार को ६४ और रविवार को १२९ पॉजिटिव मरीज मिले थे. वहीं रविवार को कोरोना के ९५ मामले आने के बाद कोरोना मरीजों की संख्या ५८ हजार ७९५ हो गई है. जबकि मृतकों की संख्या १११९ हो गया है. वर्तमान में १०५५ लोगों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. वहीं बीते २४ घंटे में ११४ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. इस प्रकार अबतक ५६ हजार ९८७ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर गए हैं. पिछले २४ घंटे में मिले मरीजों का विवरण क्षेत्र के अनुसार इस प्रकार है- कल्याण पूर्व में २०, कल्याण पश्चिम में ३६, डोंबिवली पूर्व में १९, डोंबिवली पश्चिम में १४ और मांडा टिटवाला में ६ नए मरीज कोरोना संक्रमित पाये गये हैं.

अंबरनाथ में मिले कोरोना के ८ मरीज, आंकड़ा ८४६७ 

- स्वस्थ हुए ८०५८, एक्टिव मरीज १००, रिकवरी रेट ९५.१६ प्रतिशत                          

अंबरनाथ। अंबरनाथ में कोरोना मरीजों का बेहतर उपचार के चलते रिकवरी रेट ९५.१६ प्रतिशत हो गया है. अंबरनाथ नगरपरिषद के जनसंपर्क विभाग के अनुसार रविवार को कोरोना संक्रमण के ८ पॉजिटिव मामले सामने आये हैं जिसके बाद यहां संक्रमितों की संख्या ८४६७ हो गया है. उपचार के पश्चात ८०५८ मरीज स्वस्थ हुए हैं और अभी १०० लोगों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है. वहीं कोरोना की चपेट में आने से अबतक ३०९ लोगों की मौत हो चुकी है. बताया गया है कि रविवार तक नपा प्रशासन द्वारा ३८ हजार ६२५ लोगों के एंटीजन तथा स्वेब टेस्ट किये गए हैं. इनमें १९ लोगों की रिपोर्ट आना बांकी है.

« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं

Facebook Comments APPID