BREAKING NEWS
featured

उल्हासनगर में २४ घंटे में कोरोना का नया मरीज नहीं, संख्या अबतक १७- आयुक्त



३ स्वस्थ्य, १३ का चल रहा उपचार, १ की मौत 


उल्हासनगर। उल्हासनगर में पिछले २४ घंटों में एक भी कोरोना का नया मामला सामने नहीं आया है. शहर भर में अबतक कुल १७ मरीजों की पुष्टि हुई जिसमें एक वृद्ध महिला की मौत के पश्चात उसका रिपोर्ट निगेटिव आया था. कोरोना का अपडेट देते हुए मनपा आयुक्त सुधाकर देशमुख ने एक विज्ञप्ति जारी किया है उसमें उन्होंने विस्तार से कोरोना मरीजों के बाबत जानकारी दी है. आयुक्त देशमुख के अनुसार उल्हासनगर में गुरूवार को कोरोना का कोई नया मरीज सामने नहीं आया. अबतक यहाँ कुल १७ मरीज सामने आये जिनमें १३ का उपचार चल रहा है और ३ मरीज स्वस्थ्य हो गए जिन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज मिल गया है जबकि एक वृद्ध महिला की मौत हो चुकी है. उल्हासनगर ४ स्थित कोविड-१९ अस्पताल में १२ मरीजों का उपचार चल रहा है जबकि 1 मरीज का मुंबई के अस्पताल में उपचार चल रहा है. उनका भी रिपोर्ट अब निगेटिव आ गया है और जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी.

- कोविड-१९ अस्पताल में बेहतर देखभाल 

मनपा आयुक्त सुधाकर देशमुख के अनुसार उल्हासनगर ४ स्थित कोविड-१९ अस्पताल में इस वक्त कुल २७ मरीजों का उपचार चल रहा है. इनमें सभी मरीजों का स्वास्थ्य अच्छा है. उन २७ मरीजों में १३ मरीज उल्हासनगर के, ११ मरीज बदलापुर नपा क्षेत्र के और ३ मरीज कल्याण-डोंबिवली मनपा क्षेत्र के हैं. गुरुवार को बदलापुर के एक मरीज को इस अस्पताल में भर्ती किया गया है.

- २ मरीजों को मिली छुट्टी 

आयुक्त सुधाकर देशमुख ने बताया कि मुंबई के यलो गेट पुलिस थाना में कार्यरत उल्हासनगर निवासी पुलिस कर्मी तथा कल्याण-डोंबिवली मनपा क्षेत्र के एक मरीज को आज शाम ५ बजे अस्पताल से छुट्टी देने के बाद अब कोविड-१९ अस्पताल में इस वक्त कुल २५ मरीजों का उपचार चल रहा है.

- घाटकोपर से उल्हासनगर आई गर्भवती महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव


आज गुरुवार को शहर में तब भय का माहौल छा गया जब घाटकोपर से उल्हासनगर आई एक गर्बवती महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. ज्ञात हो कि उक्त महिला घाटकोपर से कल्याण अपने उपचार के लिए आई थी.  उसी दरमियान व एक दिन संभाजी चौक स्तिथ अपने बहन के घर रही और आज उस महिला की कोरोना रिपोर्ट पोस्टिव आयी. ऐसे में उक्त महिला को कल्याण अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है वही उसके संपर्क में आए 10 लोगो को उल्हासनगर महानगर पालिका ने स्वामी तेऊराम दरबार में क्वारंटाइन कर दिया है.

« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं

Facebook Comments APPID