BREAKING NEWS
featured

महाराष्ट्र की खिचड़ी सरकार के खिलाफ भाजपा का आंदोलन


लोकडाउन का पालन करते हुए करेंगे विरोध -पुरस्वानी




उल्हासनगर (नि.सं.)। ‘‘केन्द्र की मोदी सरकार ने देश को कोरोना महामारी से बचाने के लिए जो लोकडाउन लगाया था आज उसका चौथा चरण चल रहा है. इस बीच विश्व स्तर पर मोदी सरकार के इस फैसले की तारीफ हो रही है और कहा जा रहा है कि यदि भारत में समय रहते लोकडाउन नहीं लगाया जाता तो कोरोना से तबाही अमरिका, ईटली और ब्रिटेन से भी अधिक होती, परन्तु यह दुःख की बात है कि लोकडाउन का पालन महाराष्ट्र में सख्ती के साथ नहीं हो रहा और देश की आबादी में 9 प्रतिशत का हिस्सा रखने वाले महाराष्ट्र के 35 प्रतिशत लोग कोरोना पॉजिटिव है. कोरोना मरीजों की संख्या यहां 38 हजार का आंकड़ा पार कर गयी है और यह तेजी से बढ़ती जा रही है. जबकि मृतकों की संख्या भी चिंता का कारण बन रही है और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महाराष्ट्र सरकार की इन नाकामयाबियों के खिलाफ आज लोकडाउन का पूरा पालन करते हुए आंदोलन करेगी।’’
यह कहना है उल्हासनगर भाजपा जिलाध्यक्ष व वरिष्ठ नगरसेवक जमनु पुरस्वानी का, उन्होंने दैनिक ‘धनुषधारी’ से हुई बातचीत में बताया कि महाराष्ट्र की शिवसेना, एनसीपी, कांग्रेस की खिचड़ी सरकार पूरी तरह से फेल साबित हुई है और जनता से किये हुए वादे भी इस सरकार ने किनारे करके जनता के साथ धोखा किया है। उन्होंने बताया कि इस सरकार ने न तो गरीबों को अपनी ओर से राशन देने का वादा पूरा किया और ना ही ओरेंज राशन कार्ड धारकों को राशन दिया, इतना ही नहीं राज्य के जो लोग महाराष्ट्र के अलग-अलग शहरों में फंसे हुए थे उन्हें 10 हजार बसों से उनके घर तक पहुंचाने का वादा भी यह सरकार भूल गयी। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए श्री पुरस्वानी ने कहा कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी यूपी में 1000 हजार बसें भेजकर गन्दी राजनीतिक कर रही है, जबकि इन बसों की जरूरत यूपी को नहीं महाराष्ट्र, राजस्थान, पश्चिम बंगाल को है, जहां से लोग यूपी और बिहार स्थित अपने गांव जाने के लिए पैदल ही निकल रहे है। भाजपा जिलाध्यक्ष ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए केन्द्र की मोदी सरकार ने महाराष्ट्र सरकार के सामने ट्रेन सेवा की पेशकश रखी, परन्तु उस पर भी इस समय ने कोई जवाब नहीं दिया और आज महाराष्ट्र में फंसे मजदूरों की हालत क्या है यह किसी से छिपी हुई नहीं है। उन्होंने कहा कि मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने की व्यवस्था करने की जगह महाराष्ट्र सरकार घोटाले के आरोपी वाधवान परिवार को मौज-मस्ती करने के लिए लोनावला जाने की पासें जारी करती है जो कि मजदूरों के साथ मजाक नहीं तो और क्या है।
भाजपा जिलाध्यक्ष जमनु पुरस्वानी ने कहा कि आज शुक्रवार 22 मई को होने जा रहा भाजपा का यह आंदोलन लोकडाउन की मर्यादाओं का पालन करते हुए किया जायेगा और प्रत्येक भाजपा पदाधिकारी के घर के बाहर तीन-चार भाजपा कार्यकर्ता जुटेंगे और अपने हाथों पर तख्तीयां लेकर महाराष्ट्र की खिचड़ी सरकार का विरोध करेंगे और इस सरकार की जन विरोधी बातों का पर्दाफाश कर जनता को उसकी हकीकत बतायेंगे।
« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं

Facebook Comments APPID