BREAKING NEWS
featured

उल्हासनगर में २५ लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, कुल संख्या हुई ३६०



 २४ घंटे में १ की मौत, ११ मरीजों को अस्पताल से छुट्टी 


उल्हासनगर। उल्हासनगर में कोरोना ने रफ़्तार पकड़ लिया है. तमाम कोशिशों के बावजूद कोरोना का कहर थम नहीं रहा है. शनिवार को जहां ३० नए मामले सामने आये थे वहीं रविवार को २५ नए मामले सामने आने से उल्हासनगर में संक्रमितों का आंकड़ा ३६० हो गया है. रविवार को जिन २५ लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उनमें ९ पुरुष तथा १६  महिला मरीज हैं. इस बीच बेहतर उपचार के चलते अबतक १४६ मरीज स्वस्थ्य होकर अपने घर जा चुके हैं. वहीं अबतक कोरोना की चपेट में आने से ११ लोगों की मौत हो चुकी है. मनपा के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार बीते २४ घंटे में उल्हासनगर में २५ लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. कैंप २, रमाबाई आंबेडकर नगर से ४, कैंप ३, सम्राट अशोक नगर से २, चोपड़ा कोर्ट के पास १, कैंप ४, संभाजी चौक से १, सुभाष टेकड़ी परिसर से १, सिद्धार्थ नगर से १, कैंप ५, कुर्ला कैंप से ५, रविंद्र नगर से ६, कैंप ५, आंबेडकर नगर से २, सेक्शन ३५ से १, भाटीया चौक परिसर से १ व्यक्ति का समावेश है. सभी मरीजों को उपचार हेतु कोविड-१९ अस्पताल में भर्ती किया गया है और उनके संपर्क में आए लोगों को क्वारनटाईन किए जाने की प्रक्रिया चल रही है। बताया गया है कि २०३ एक्टिव मरीजों में से कोविड-१९ अस्पताल में ६७, कामगार अस्पताल में ७८, कैंप ५, डॉक्टर बीआर आंबेडकर लायब्रेरी (कोविड-१९ अस्पताल) में- ३०, कोरोना केयर सेंटर, टेऊंराम धर्मशाला में ७, ठाणे में २, कल्याण में २, भिवंडी में १, मुंबई के कामा अस्पताल में ३, रिलायंस अस्पताल, वाशी में ८ तथा कोरोना केयर सेंटर, सेन्ट्रल पार्क होटल, उल्हासनगर ३ में ४ लोगों का इलाज चल रहा है।

बदलापुर में मिले १२ कोरोना पॉजिटिव , कुल संक्रमितों की संख्या २२५

बदलापुर। कुलगांव-बदलापुर नपा क्षेत्र में रविवार को १२  लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. अब कुल संक्रमितों की संख्या २२५ हो गई है. जिन १२ लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उसमें ८ पुरुष तथा ४ महिला है. नपा द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि २२५ कोरोना बाधितों में से अभी ११३ लोगों का इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है. अब तक १०५ लोग स्वस्थ्य होकर अपने घर जा चुके हैं जबकि कोरोना की चपेट में आने से अबतक ७ लोगों की मौत हो चुकी है.

अंबरनाथ में ३५ लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, संख्या १६६

अंबरनाथ। अंबरनाथ शहर में कोरोना का कहर जारी है. शनिवार को कोरोना के १७ नए मामले सामने आये थे वहीं रविवार को ३५ नए मामले सामने आये हैं. इससे अब कुल संक्रमितों का आंकड़ा १६६ पर पहुंच गया है. इनमें ११३ मरीजों का इलाज चल रहा है. नपा से मिली जानकारी के अनुसार अब तक  कोरोना से शहर में ३ व्यक्ति की मौत हो चुकी है तथा ५० मरीज इलाज के बाद स्वस्थ्य होकर अपने घर चले गए हैं. वहीं ३५९ लोग होम कवारंटीन में है. जबकि नपा के क्वारनटाईन सेंटर में ३० लोग है. शहर में 20 स्थान को प्रतिबंधित क्षेत्र के रूप में घोषित किए गए है, इनमें कैलास नगर, नेताजी मार्केट, न्यू कॉलोनी, जैनम रेसीडेंसी, शिवगंगा नगर, सार्थक बिल्डिंग, रॉयल पार्क, पनवेलकर कैंपस, फार्मिंग सोसायटी, धारा रेसीडेंसी, मोरिवली पाडा आदि का समावेश है.

कल्याण डोंबिवली क्षेत्र में कोरोना के 54 नए मरीज, एक महिला की मौत

कल्याण (अरविंद मिश्रा) : कल्याण डोंबिवली महानगरपालिका क्षेत्र में पिछले 24 घंटो के दौरान 54 नए कोरोनाग्रस्त मरीज पाए गए जिसमे एक महिला की मौत हो गयी है। 3 वर्ष के बच्चे से लेकर वरिष्ठ नागरिक तक सभी का समावेश इन मरीजों में है। अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या ने हजार का आंकड़ा पार कर लिया है। इस समय सबसे ज्यादा मरीज कल्याण पूर्व में पाए जा रहे हैं जिससे कल्याण पूर्व के नागरिकों में काफी भय व्याप्त है। काटेमनवली निवासी 70 वर्षीय महिला की कोरोना के कारण मौत हो गयी।
कल्याण, डोंबिवली, अम्बिवली, टिटवाला, शहाड़, मोहने में अब तक कुल 1034 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं जिनमें 650 लोगों का अभी डोंबिवली तथा मुंबई के अस्पतालों में ईलाज चल रहा है वहीं 355 लोग कोरोना से जंग जीत कर स्वस्थ हो चुके हैं तथा अब तक 29 लोगों की मौत कोरोना के कारण हो चुकी है।
« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं

Facebook Comments APPID