BREAKING NEWS
featured

कल्याण-डोंबिवली में थम नहीं रहा कोरोना का कहर, फिर १३ नए मरीज मिले


 मरीजों में पुलिसकर्मी और दो नर्स भी


कल्याण। कल्याण-डोंबिवली मनपा क्षेत्र में कोरोना के संक्रमण का कहर थम नहीं रहा है. बुधवार को और १३ नए मरीज सामने आने से कोरोना के मरीजों की संख्या अब १५६ तक पहुंच गई है, जिनमें 3 मरीज की मौत हो गई है और ४६ मरीज ठीक होकर घर चले गए हैं जबकि बांकी १०७ मरीजों का कल्याण, डोंबिवली और मुंबई के विभिन्न अस्पतालों में इलाज किया जा रहा है. मनपा के चिकित्सा अधिकारी द्वारा एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी गई जानकारी के अनुसार डोंबिवली पश्चिम में ४, डोंबिवली पूर्व में ५, कल्याण पश्चिम में ३ तथा कल्याण पूर्व में १ नए मरीज मिले हैं. इनमें ६  पुरुष, ५ महिला तथा एक १० साल का और दूसरा १३ साल के लड़के का समावेश है. बुधवार को जो १३ नए मामले सामने आये हैं उनमें मुंबई में कार्यरत एक पुलिस कर्मी तथा सरकारी अस्पतालों में कार्यरत दो नर्सों का समावेश है.

- कहाँ कितने हैं मरीज

कल्याण पूर्व- ३०, कल्याण पश्चिम-२०, डोंबिवली पूर्व-५५, डोंबिवली पश्चिम-३९, मांडा टिटवाला-५, मोहने-६ तथा नांदिवली में 1 मरीज का समावेश है.   

- मुंबई जाने वाले अधिकांश पॉजिटिव 

कल्याण- डोंबिवली में कोरोना के मरीज ज्यादातर वही दिखाई दे रहे हैं जो मुंबई में अतिआवश्यक सेवा में काम करने जाते हैं. जागरूक लोगों का कहना है कि अगर कल्याण-डोंबिवली से मुंबई जाने वाले लोगों को फ़िलहाल मुंबई में ही रहने की व्यवस्था सरकार करे तो कल्याण-डोंबिवली में करोना मरीजों की संख्या काफी हद तक घट सकती है.
« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं

Facebook Comments APPID