BREAKING NEWS
featured

उल्हासनगर वासियों को कोरोना से राहत दिलाने में जुटा है कालानी परिवार



न्यूज़ 1-उल्हासनगर वासियों को कोरोना से राहत दिलाने में जुटा है कालानी परिवार 
न्यूज़ 2-भाड़े में कटौती या दो माह का भाड़ा ना लें मकान मालिक- जमनु पुरुस्वानी
न्यूज़ 3- अब अंबरनाथ में कोरोना वायरस चेकअप की सुविधा

धनुषधारी

उल्हासनगर। कोरोना वायरस के चलते चारों तरफ बंदी है और लोग घरों में हैं. लॉक डाउन से पैदा हुए मुश्किल हालात को देखते हुए कालानी परिवार लगातार लोगों को मुश्किलों से उबारने में जुटा है. वैसे भी जब-जब उल्हासनगर पर संकट के बादल छाये हैं तब-तब कालानी परिवार संकटमोचक बनकर उल्हासनगर वासियों को संकट से उबारने का काम बखूबी कर चुका है. अब शहर में कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए टीम ओमी कालानी (टीओके) के प्रमुख ओमी कालानी के मार्गदर्शन में अजित माखीजानी, पंकज तिलोकानी, संतोष पांडेय समेत अन्य पदाधिकारी समूचे शहर को सेनेटाइज्ड करवा रहे हैं. वहीं ओमी कालानी अब जरूरतमंदों को राशन उपलब्ध करवाने के लिए अपना ध्यान केंद्रित किया है


सोशल मीडिया के जरिये उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि लोगों को राहत देने के लिए जय झूलेलाल सेवा समिति भी आगे आई है. वे गरीबों में राशन बांटेंगे. ओमी कालानी ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि जो लोग गरीबों की मदद करना चाहते हैं और वे गरीबों तक नहीं पहुंच पा रहे हैं तो वे मोबाइल नंबर ९८२२९७००००/९५४५८८८००० पर संपर्क करें। जय झूलेलाल सेवा समिति के वालिंटियर्स आएंगे और आपसे राशन कलेक्ट कर उन जरूरतमंद गरीबों को देंगे.

....................................................................................

भाड़े में कटौती या दो माह का भाड़ा ना लें मकान मालिक- जमनु पुरुस्वानी



उल्हासनगर। कोरोना वायरस के चलते पूरे विश्व में संकट छाया हुआ है. भारत में भी कोरोना वायरस फैला हुआ है. देशभर में पीएम नरेंद्र मोदी जी ने २१ दिनों का लॉक डाउन घोषित किया हुआ है. आवश्यक दुकानों को छोड़कर उल्हासनगर में भी सभी दुकानें, बाजार बंद हैं. इस विकट परिस्थिति से आज हर कोई गुजर रहा है. आज हम सबको मिलकर इस विकट परिस्थिति का सामना करते हुए उन गरीबों की मदद करनी है जो इस बंदी से परेशान हैं. ये कहना है उल्हासनगर के जिला भाजपा अध्यक्ष तथा वरिष्ठ नगरसेवक जमनु पुरुस्वानी का. उन्होंने बताया कि लॉक डाउन की वजह से बाजार बंद है, गरीब लोग बहुत परेशान हैं. खाने पीने की वस्तुएं भी उनको लेना मुश्किल है इसीलिए सभी उनकी मदद करें। श्री पुरुस्वानी ने कहा कि जो लोग भाड़े के मकान में रहते हैं तथा जिनके दुकान भाड़े के हैं उनके लिए बहुत बड़ी समस्या है ऐसी मुश्किल घड़ी में मै उन सभी मकान मालिकों से निवेदन करता हूँ कि आप भाड़े में कटौती कर के या 2 महीने तक आधा भाड़ा लें. उन्होंने बताया कि मैं माननीय मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे जी से भी निवेदन करता हूँ कि भाड़े पर रहने वाले लोगो व दुकानदारों के लिए कोई गाईड लाइन जारी करे ताकि गरीब लोगों का भला हो सके.
 ...................................................................................

अब अंबरनाथ में कोरोना वायरस चेकअप की सुविधा

अंबरनाथ। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए शिवसेना विधायक डॉक्टर बालाजी किणीकर प्रयासरत हैं और उन्होंने अपना पूरा ध्यान उल्हासनगर, अंबरनाथ तथा बदलापुर शहर पर दिया हुआ है. साफ-सफाई, जंतु कीटनाशक दवाइयों का छिड़काव तथा नपा प्रशासन द्वारा किये जा रहे उपाय योजना का जायजा विधायक डाॅ. बालाजी किणीकर तथा पूर्व नगराध्यक्ष सुनील चौधरी लेते रहते हैं. इन दोनों के प्रयासों से अब कोरोना वायरस का चेकअप करना आसान हो गया है। दरअसल  विधायक डाॅ. बालाजी किणीकर तथा पूर्व नगराध्यक्ष सुनील चौधरी के मार्गदर्शन में अंबर भरारी संस्था के माध्यम से डाॅ. गणेश राठोड, डाॅ. अरुणा राठोड के सहयोग से सबर्बन डायगॅनोस्टीक मुंबई के सेफटी मीजरर्स युक्त, सेम्पल कलेक्शन टीम और सेम्पल ले जाने वाली व्हीकल की महत्वपूर्ण सुविधा उपलब्ध कराई गई है। घर में होम क्वारंटाईन किए गए और जिनको शक है और कोविड 19 की और वे जांच कराना चाहते हैं तो उन्हें डाॅ. गणेश राठौड़ से उनके मोबाईल नंबर ९४२२७७४६२८ और 9284370434 पर संपर्क करने की अपील सुनील चौधरी ने की है। महाराष्ट्र सरकार द्वारा प्रमाणित किए गए निजी लैबोरेटरी द्वारा कोविड 19 की जांच की जाएगी ऐसी अपील में कहा गया है। रेजिस्ट्रेशन के लिए उपरोक्त मोबाईल नंबर पर संपर्क करने को कहा गया है। गौरतलब हो कि कोविड 19 की जांच के लिए मुंबई जाना पड़ता था अब मुंबई जाने की जरूरत नहीं है। अंबरनाथ में ये सुविधा प्राप्त करा कर दी गई है और जरूरतमंदों से इस सेवा का लाभ उठाने की अपील की गई है।
« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं

Facebook Comments APPID