BREAKING NEWS
featured

सांसद कपिल पाटील द्वारा की गयी बिहार के 150 मजदूरों की आर्थिक मदद


भिवंडी (नि.स.)। बिहार के सांसद प्रदीपकुमार सिंह के अनुरोध पर भिवंडी के सांसद कपिल द्वारा यहां के गोदामों में काम करने वाले बिहार के 150 मजदूरों दो-दो हजार रूपये देकरके उनकी आर्थिक मदद की गई।


बतादें कि कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण को रोकने के लिये लॉकडाउन किये जाने के कारण यहां के गोदामों में काम करने वाले हजारों मजदूरों के सामने खाने की समस्या उतपन्न हो गई थी. बिहार के अल्वेर के रहने वाले 150 मजदूरों को जब कहीं से कोई सहायता नहीं मिली तो उन्होंने अपने इलाके के सांसद प्रदीपकुमार सिंह से सहयोग की मांग किया. बिहार के सांसद प्रदीपकुमार सिंह ने बिना बिलंब किये तुरंत भिवंडी के सांसद कपिल पाटील से संपर्क करके गोदाम में काम करने वाले मजदूरों की मदद करने अनुरोध किया. बिहार के सांसद प्रदीपकुमार सिंह के अनुरोध पर सांसद कपिल पाटील ने तुरंत भिवंडी भाजपा के तालुका अध्यक्ष प्रकाश म्हात्रे को बिहार के उन मजदूरों से संपर्क करने का निर्देश दिया. सांसद कपिल पाटील के माध्यम से भाजपा तालुका अध्यक्ष प्रकाश म्हात्रे द्वारा दीपू इंटरप्राइजेज,इंडियन कार्पोरेशन एवं गुंदवली के गोदामों में काम करने वाले बिहार के 150 मजदूरों को खोज करके प्रत्येक मजदूर दो-दो हजार रूपये की आर्थिक मदद किया, जिसके लिये मजदूरों ने सांसद कपिल पाटील सहित बिहार के सांसद प्रदीपकुमार सिंह के प्रति आभार व्यक्त किया है।
एक करोड़ के अलावा देंगे एक महीने का वेतन भी
कोरोना वायरस के संक्रमण से लडऩे के लिये सांसद कपिल पाटील ने सांसद निधि से एक करोड़ रुपया देने के अलावा सांसद का एक महीने का वेतन देने का निर्णय लिया है, जिसके लिये उन्होंने लोकसभा को पत्र लिखकर सूचित कर दिया है।
« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं

Facebook Comments APPID