BREAKING NEWS
featured

शातिर मोबाइल चोर चढा मानपाड़ा पुलिस के हत्थे, कोरोना अपडेट- उल्हासनगर, कल्याण डोंबिवली, अंबरनाथ तथा बदलापुर शहर (8th October 2021)



शातिर मोबाइल चोर चढा मानपाड़ा पुलिस के हत्थे |

कल्याण:- डोंबिवली की मानपाड़ा पुलिस ने एक ऐसे शातिर चोर को गिरफ्तार किया है जिसके ऊपर पहले से ही शहर के विभिन्न पुलिस थानों में चोरी छिनैती के कई मामले दर्ज है। गिरफ्तार चोर के पास से लाखों रूपए के मोबाइल के साथ साथ एक ऑटो रिक्शा भी बरामद किया है। 

  मिली जानकारी के अनुसार भिवंडी के नई बस्ती का रहने वाले इस शातिर चोर ने 22 अगस्त की सुबह मानपाड़ा पुलिस थाने के हद में मॉर्निंग वॉक कर रहे एक व्यक्ति का मोबाइल छीना और फरार हो गया था। शिकायत के आधार पर पुलिस ने परिसर में लगे सीसी टीवी के आधार पर चोर की तलाश शुरू की थी  पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर भिवंडी के नई बस्ती में उक्त शातिर चोर को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी के 31 स्मार्ट फोन और एक रिक्शा बरामद किया है,जिसकी बाजार में कुल कीमत तीन लाख चालीस हजार रूपए बताई जा रही है।

 उल्हासनगर में डिस्चार्ज हुए ६ मरीज, मिले ५ नए मरीज 
- अबतक स्वस्थ हुए २०,९०२, रिकवरी रेट ९६.६७ प्रतिशत 

उल्हासनगर। उल्हासनगर महानगरपालिका क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के ५ नए मामले सामने आये हैं. जबकि बेहतर उपचार के चलते हर रोज कई लोग स्वस्थ होकर अपने घर भी जा रहे हैं. मनपा के जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के ५ नए मरीज मिले है। जबकि गुरुवार को ८, बुधवार को ५, मंगलवार को ११, सोमवार को २ और रविवार को ७ मरीज मिले थे. शुक्रवार को ५ नए मरीज मिलने के बाद उल्हासनगर में अब तक कुल २१ हजार ६२९ लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं. जिसमें बीते २४ घंटे के अंदर  ६ मरीज कोरोना को मात देकर अपने घर जा चुके हैं और उपचार के पश्चात घर वापस लौटने वालों की कुल संख्या २० हजार ९०८ तक पहुंच गई है. अभी ८१ एक्टिव मरीजों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. इनमें १९ मरीजों का उपचार उल्हासनगर मनपा क्षेत्र के बाहर के अस्पतालों मं  चल रहा है. इस प्रकार यहां रिकवरी रेट ९६.६७ प्रतिशत पर पहुंच गया है. जबकि कोरोना की चपेट में आने से अबतक ६४० लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. 

- कहाँ कितने मिले मरीज

पिछले २४ घंटे में मिले मरीजों का विवरण इस प्रकार है- कैंप एक से मिले १ मरीज,  कैंप तीन से मिले १ मरीज और कैंप चार से मिले ३ मरीज।


केडीएमसी क्षेत्र में डिस्चार्ज हुए ७७ मरीज, मिले ९१ नए मरीज 
- संक्रमितों की कुल संख्या १,४३,२३६, एक्टिव मरीज ७५६                                      

कल्याण। कल्याण-डोंबिवली महानगरपालिका (केडीएमसी) क्षेत्र में कोरोना संक्रमण का प्रकोप बरकरार है. जबकि बेहतर उपचार के चलते बड़ी संख्या में लोग संक्रमण से ठीक हो रहे हैं. मनपा के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार शुक्रवार को केडीएमसी क्षेत्र में ९१ नए मामले सामने आये हैं. जबकि गुरुवार को ९०, बुधवार को ५६, मंगलवार को ९०, सोमवार को ४२ और रविवार को ७१ नए मामले सामने आये थे. शुक्रवार को ९१ नए मामले आने के बाद कोरोना मरीजों की संख्या १ लाख ४३ हजार २३६ हो गई है. वहीं बीते २४ घंटे में १ मरीज की मौत के बाद कोरोना से मृतकों की संख्या २२६० हो गई है. वर्तमान में ७५६ लोगों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. जबकि बीते २४ घंटे में ७७ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. इस प्रकार अबतक १ लाख ३९ हजार ८२१ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर गए हैं. 

- कहाँ मिले कितने मरीज

पिछले २४ घंटे में मिले मरीजों का विवरण क्षेत्र के अनुसार इस प्रकार है- कल्याण पूर्व में ११, कल्याण पश्चिम में ४४, डोंबिवली पूर्व में १२, डोंबिवली पश्चिम में २१, मांडा टिटवाला में २ और मोहना में १ लोग कोरोना संक्रमित पाए गये हैं.

अंबरनाथ में मिले ३ नए मरीज, अबतक स्वस्थ हुए २०,१२१

अंबरनाथ। अंबरनाथ शहर में बीते २४ घंटे के दौरान कोरोना संक्रमण के ३ नए मामले सामने आए हैं, जबकि बेहतर उपचार के चलते रिकवरी रेट ९७.०८ प्रतिशत हो गया है. अंबरनाथ नगरपरिषद के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के ३ पॉजिटिव मामले सामने आये हैं. जिसके बाद यहां संक्रमितों की संख्या २० हजार ७२६ हो गया है. उपचार के पश्चात २० हजार १२१ मरीज स्वस्थ हुए हैं और अभी ५४ लोगों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है. इस प्रकार यहां रिकवरी रेट ९७.०८ प्रतिशत हो गया है. वहीं कोरोना की चपेट में आने से अबतक ५५१ लोगों की मौत हो चुकी है. बताया गया है कि शुक्रवार तक नपा प्रशासन द्वारा १ लाख २१ हजार ३३७ लोगों के एंटीजन तथा स्वेब टेस्ट किये गए हैं.

बदलापुर में ८ लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव, डिस्चार्ज हुए १५ मरीज   
- स्वस्थ हुए २२,२२८, मरीज, एक्टिव मरीज ९३                                                                     

बदलापुर। कुलगांव-बदलापुर नगरपरिषद (नपा) क्षेत्र में कोरोना संक्रमण फिर बढ़ने लगा है. हालांकि बेहतर उपचार के चलते रिकवरी रेट ९७.९५ प्रतिशत हो गया है. नपा द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि शुक्रवार को ८ लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिसके बाद यहां कुल संक्रमितों की संख्या २२ हजार ६९२ हो गई है जिसमें अभी ९३ लोगों का इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है. वहीं बीते २४ घंटे के अंदर १५ मरीज कोरोना को मात देकर अपने घर जा चुके हैं और उपचार के पश्चात अब तक २२ हजार २२८ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. यानि रिकवरी रेट ९७.९५ प्रतिशत है. जबकि कोरोना से अबतक ३७१ लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. इस बीच शहर में ९७ लोग होम कवारंटीन में हैं. वहीं नपा ने शुक्रवार तक ७६ हजार ४३५ लोगों के एंटीजन और स्वेब टेस्ट कराए हैं.

« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं

Facebook Comments APPID