BREAKING NEWS
featured

कर्मचारी ने दुकान से चुरा लिए लाखों रुपए, कोरोना अपडेट - उल्हासनगर, ठाणे, कल्याण डोंबिवली तथा अंबरनाथ शहर (16th April 2021)


 कर्मचारी ने दुकान से चुरा लिए लाखों रुपए 

अंबरनाथ। दुकान मालिक को कामों में व्यस्त देख मौका पाकर कर्मचारी ने नोटों से भरा बैग दुकान के काउंटर से चुरा लिया. मिली जानकारी के अनुसार उल्हासनगर, ३ वीटीसी ग्राउंड के पास रहने वाले अरुण शमनलाल मटई (२६) का अंबरनाथ पश्चिम में जय राजावीर नाम की दुकान है. गुरुवार सुबह जब अरुण अपने भाई के साथ दुकान के काम में व्यस्त थे तब दुकान के काउंटर में रखा बैग जिसमें ४ लाख २२ हजार रुपया नकद था, दुकान का कर्मचारी किरण मारुती भोईर (२९) ने चुरा लिया. अरुण मटई ने चोरी की शिकायत अंबरनाथ पुलिस थाना में दर्ज करवाया है. आगे की जाँच पुलिस उपनिरीक्षक यु.वी.जाधव कर रहे हैं.

उल्हासनगर में मिले कोरोना के १५७ नए मरीज, रिकवरी रेट ८४.४९ प्रतिशत  

- आंकड़ा १६,९१७, स्वस्थ हुए १४,२९४ मरीज, एक्टिव मरीज २२३१      

उल्हासनगर। उल्हासनगर महानगरपालिका क्षेत्र में कोरोना संक्रमण का कहर बरकरार है. हालांकि बेहतर उपचार के चलते बड़ी संख्या में मरीज स्वस्थ होकर अस्पतालों से अपने घर भी जा रहे हैं. इस बीच मनपा के जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के १५७ मरीज मिले है। जबकि गुरुवार को १९०, बुधवार को २४१, मंगलवार को १५९, सोमवार को १४३ और रविवार को २३२ मरीज मिले थे. शुक्रवार को १५७ नए मरीज मिलने के बाद उल्हासनगर में अब तक कुल १६ हजार ९१७ लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं. जिसमें बीते २४ घंटे के अंदर १४९ मरीज कोरोना को मात देकर अपने घर जा चुके हैं और उपचार के पश्चात घर वापस लौटने वालों की कुल संख्या १४ हजार २९४ तक पहुंच गई है. अभी २२३१ एक्टिव मरीजों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. इनमें ३८२ मरीजों का उपचार उल्हासनगर मनपा क्षेत्र के बाहर के अस्पतालों में चल रहा है. इस प्रकार यहां रिकवरी रेट ८४.४९ प्रतिशत पर पहुंच गया है. जबकि कोरोना की चपेट में आने से अबतक ३९३ लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. शुक्रवार को जो १५७ नए मरीज मिले हैं उनका विवरण इस प्रकार है- कैंप एक से मिले १७, कैंप दो से मिले २१, कैंप तीन से मिले ३६, कैंप चार से मिले ६८ और कैंप पांच से मिले १५ मरीज।

केडीएमसी क्षेत्र में कोरोना ने एक लाख का आंकड़ा पार किया 

- मिले १४३७ नए मरीज, संक्रमितों की संख्या १००६४०, एक्टिव मरीज १६३९१    

कल्याण। कल्याण-डोंबिवली महानगर पालिका (केडीएमसी) क्षेत्र में कोरोना संक्रमण लगातार अपना कहर बरपा रहा है. आलम यह है कि शुक्रवार को यहां कोरोना ने एक लाख का आंकड़ा पार कर लिया है. मनपा के जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार शुक्रवार को केडीएमसी क्षेत्र में १४३७ नए मामले सामने आये हैं. जबकि गुरुवार को १५५७, बुधवार को १३९०, मंगलवार को ११८८ और सोमवार को १४१४ नए मामले सामने आये थे. शुक्रवार को कोरोना के १४३७ मामले आने के बाद कोरोना मरीजों की संख्या १ लाख ६४० हो गई है. जबकि बीते २४ घंटे के दौरान ५ मरीजों की मौत के बाद कोरोना से मृतकों की संख्या १२७९ हो गई है. वर्तमान में १६ हजार ३९१ लोगों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. वहीं बीते २४ घंटे में १३०४ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. इस प्रकार अबतक ८५ हजार ४६० मरीज स्वस्थ होकर अपने घर गए हैं. पिछले २४ घंटे में मिले मरीजों का विवरण क्षेत्र के अनुसार इस प्रकार है- कल्याण पूर्व में २५९, कल्याण पश्चिम में ३७३, डोंबिवली पूर्व में ४६६, डोंबिवली पश्चिम में २३३, मांडा टिटवाला में ८७ और मोहना में १९ मरीज कोरोना संक्रमित पाए गये हैं.

ठाणे में में मिले कोरोना के १४१० मरीज, रिकवरी रेट ८४ प्रतिशत

ठाणे। ठाणे महानगर पालिका क्षेत्र में कोरोना कहर बरपा रहा है.  हालांकि बड़ी संख्या में हर रोज मरीज स्वस्थ होकर अपने घर भी जा रहे हैं. वहीं २४ घंटे के दौरान ९ मरीजों की मौत हुई है. मनपा के जनसंपर्क विभाग के अनुसार शुक्रवार को ठाणे मनपा क्षेत्र में कोरोना के १४१० नए मामले सामने आये हैं. जबकि गुरुवार को १५०५, बुधवार को १६७७, मंगलवार को १५३३, सोमवार को १३९४ और रविवार को १७११ नए मामले सामने आये थे. शुक्रवार को कोरोना के १४१० नए मामले आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या ९२ हजार ५८० और मृतकों की कुल संख्या १४८४ हो गई है. शुक्रवार तक १६ हजार ००२ लोगों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है. वहीं बीते २४ घंटे के दौरान १८७६ लोग उपचार के बाद घर लौटे हैं और इस प्रकार अब तक ८५ हजार ७७० मरीज उपचार के पश्चात अपने घर लौट चुके हैं और यहां रिकवरी रेट ८४ प्रतिशत हो गया है. उधर मनपा ने अबतक १३ लाख ९२ हजार २६२ लोगों के जांच करवाए हैं.

अंबरनाथ में कोरोना का कहर, मिले १४० नए मरीज, आंकड़ा १४८९७ 

- स्वस्थ हुए ११३९८, एक्टिव मरीज ३१६३, रिकवरी रेट ७६.५१ प्रतिशत

अंबरनाथ। अंबरनाथ नगरपरिषद क्षेत्र में कोरोना वायरस अपना कहर बरपा रहा है. बीते २४ घंटे के दौरान कोरोना संक्रमण के १४० नए मामले सामने आये हैं. जबकि रिकवरी रेट बढ़कर ७६.५१ प्रतिशत है. अंबरनाथ नगरपरिषद के जनसंपर्क विभाग के अनुसार शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के १४० पॉजिटिव मामले सामने आये हैं जिसके बाद यहां संक्रमितों की संख्या १४ हजार ८९७ हो गया है. उपचार के पश्चात ११३९८ मरीज स्वस्थ हुए हैं और अभी ३१६३ लोगों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है. वहीं बीते २४ घंटे के दौरान ३ मरीजों की मौत के बाद कोरोना की चपेट में आने से अबतक ३३६ लोगों की मौत हो चुकी है. बताया गया है कि शुक्रवार तक नपा प्रशासन द्वारा ६२ हजार ९६५ लोगों के एंटीजन तथा स्वेब टेस्ट किये गए हैं. जिनमें ११३० रिपोर्ट आना बांकी है.


« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं

Facebook Comments APPID