BREAKING NEWS
featured

वाजे और अग्रवाल से मैं कभी नहीं मिला, जांच में करेंगे पूरा सहयोग- मनीष बठीजा, कोरोना अपडेट- उल्हासनगर, ठाणे, कल्याण डोंबिवली तथा बदलापुर शहर (24th March 2021 )

 

वाजे और अग्रवाल से मैं कभी नहीं मिला, जांच में करेंगे पूरा सहयोग- मनीष बठीजा 

उल्हासनगर। मनसुख हिरन हत्या प्रकरण में दमन से बरामद हुई वॉल्वो कार जिस बिल्डर के नाम पर है उनका नाम है मनीष बठीजा, जो कि उल्हासनगर/नवी मुंबई के नामचीन पैराडाइज कंस्ट्रक्शन के मालिक हैं. दमन से बरामद हुई वॉल्वो कार पर उन्होंने अपना पक्ष रखते हुए मीडिया को बताया कि उक्त वॉल्वो कार को उन्होंने साढ़े तीन वर्ष पूर्व ही अपने पुराने बिजनेस पार्टनर इस्माइल धारीवाल को इस्तमाल करने के लिए दे दी थी जिन्होंने बाद में यह कार दमन रहवासी अपने मित्र अनिल अग्रवाल को दे दी। श्री बठिजा ने आगे बताया कि जब कार बरामद होने की खबर मुझे मिली और इसमें मेरा नाम आने लगा तब मैनें इस्माइल धारीवाल से बात की तब उन्होंने कहा कि जिस वक्त उन्होंने मुझसे यह गाड़ी ली थी तब वे दमन अपने पुराने बिजनेस पार्टनर अनिल अग्रवाल से मिलने गए थे जहां उन्हें और उनके परिवार को यह गाड़ी काफी पसंद आयी इसी को देखते हुए उन्होंने अनिल अग्रवाल को यह गाड़ी यूज करने के लिए दे दी और तबसे अनिल अग्रवाल और उनका परिवार ही इस गाड़ी का इस्तेमाल कर रहे थे. मनीष बठीजा ये मानते हैं कि चूँकि मेरा इस्माइल धारीवाला के साथ पुराना कारोबारी संबंध है और धारीवाल का भी अग्रवाल के साथ यही संबंध है इसलिए गाड़ी हम लोगों ने गुड फेथ (आपसी विश्वास) में एक दूसरे को इस्तेमाल करने के लिए दे दिया था लेकिन तकनीकी रूप से चेंज आफ नेम हमलोग नहीं करवा पाए. उन्होंने आगे कहा कि यदि जांच एजेंसी  मुझे पूछताछ के लिए बुलाएगी तो हम जायेंगे और जाँच में पूरा सहयोग करेंगे। इस्माइल धारीवाल को भी बुलाया जायेगा तो वे भी जांच के लिए जायेंगे। मनीष बठीजा कहते हैं कि वे कभी भी ना तो पुलिस अधिकारी सचिन वाजे से और ना ही अग्रवाल से मिले हैं.

उल्हासनगर में मिले कोरोना के ७१ नए मरीज, रिकवरी रेट ९०.९८ प्रतिशत  

- आंकड़ा १२,९२६, स्वस्थ हुए ११७६० मरीज, एक्टिव मरीज ७९०   

उल्हासनगर। उल्हासनगर महानगरपालिका क्षेत्र में कोरोना अपना कहर बरपाने लगा है. मनपा के जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार बुधवार को कोरोना संक्रमण के ७१ मरीज मिले है। जबकि मंगलवार को १२३, सोमवार को ५१, रविवार को १२१, शनिवार को ८१ और शुक्रवार को १०८ मरीज मिले थे. बुधवार को ७१ नए मरीज मिलने के बाद उल्हासनगर में अब तक कुल १२ हजार ९२६ लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं. जिसमें बीते २४ घंटे के अंदर ३२ मरीज कोरोना को मात देकर अपने घर जा चुके हैं और उपचार के पश्चात घर वापस लौटने वालों की कुल संख्या ११ हजार ७६० तक पहुंच गई है. अभी ७९० एक्टिव मरीजों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. इनमें २२१ मरीजों का उपचार उल्हासनगर मनपा क्षेत्र के बाहर के अस्पतालों में चल रहा है. इस प्रकार यहां रिकवरी रेट ९०.९८ प्रतिशत पर पहुंच गया है. जबकि बीते २४ घंटे के दौरान १ मरीज की मौत के बाद कोरोना की चपेट में आने से अबतक ३७६ लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. बुधवार को जो ७१ नए मरीज मिले हैं उनका विवरण इस प्रकार है- कैंप एक से मिले ९, कैंप दो से मिले ९, कैंप तीन से मिले २३, कैंप चार से मिले २२ और कैंप पांच से मिले ८ मरीज।

केडीएमसी क्षेत्र में कहर बरपाने लगा कोरोना, मिले ८८१ नए मरीज  

- संक्रमितों की संख्या ७२,३२४, एक्टिव मरीज ५९२९         

कल्याण। कल्याण-डोंबिवली महानगर पालिका (केडीएमसी) क्षेत्र में कोरोना संक्रमण अब पूरी तरह से कहर बरपाने लगा है. तमाम प्रयासों के बावजूद कोरोना कंट्रोल में नहीं आ रहा है जो चिंता का सबब है. मनपा के जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार बुधवार को केडीएमसी क्षेत्र में ८८१ नए मामले सामने आये हैं. जबकि मंगलवार को ७११, सोमवार को ६८६, रविवार को ६५१, शनिवार ५९१, शुक्रवार को ५९४, गुरुवार को ५६५ और बुधवार को ५९३ पॉजिटिव मरीज मिले थे. वहीं बुधवार को कोरोना के ८८१ मामले आने के बाद कोरोना मरीजों की संख्या ७२ हजार ३२४ हो गई है. जबकि बीते २४ घंटे के दौरान २ मरीजों की मौत के बाद कोरोना से मृतकों की संख्या ११९९ हो गई है. वर्तमान में ५९२९ लोगों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. वहीं बीते २४ घंटे में ४०९  मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. इस प्रकार अबतक ६५ हजार ६९० मरीज स्वस्थ होकर अपने घर गए हैं. पिछले २४ घंटे में मिले मरीजों का विवरण क्षेत्र के अनुसार इस प्रकार है- कल्याण पूर्व में १४९, कल्याण पश्चिम में २७१, डोंबिवली पूर्व में २६३, डोंबिवली पश्चिम में १४४, मांडा टिटवाला में ३८, मोहना में १५ और पिसवली में १ मरीज कोरोना संक्रमित पाए गये हैं.

ठाणे में कहर बरपा रहा कोरोना, मिले ७९३ मरीज, रिकवरी रेट ९१ प्रतिशत

ठाणे। ठाणे महानगर पालिका क्षेत्र में कोरोना संक्रमण कहर बरपा रहा है. यहां हर रोज संक्रमण के मामलों में वृद्धि होती जा रही है जबकि कोरोना प्रभावित मरीजों का रिकवरी रेट ९१ प्रतिशत हो गया है. वहीं बीते २४ घंटे के दौरान २ मरीजों की मौत हुई है. मनपा के जनसंपर्क विभाग के अनुसार बुधवार को ठाणे मनपा क्षेत्र में कोरोना के ७९३ नए मामले सामने आये हैं. जबकि मंगलवार को ७७५, सोमवार को ५९०, रविवार को ६३८, शनिवार को ५६४, शुक्रवार को ५१८ और गुरुवार को ४२१ नए मामले सामने आये थे. बुधवार को कोरोना के ७९३ नए मामले आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या ६० हजार ३४४ और मृतकों की कुल संख्या १३७४ हो गई है. बुधवार तक ५४९९ लोगों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है. वहीं बीते २४ घंटे के दौरान ३१० लोग उपचार के बाद घर लौटे हैं और इस प्रकार अब तक ६४ हजार १३७ मरीज उपचार के पश्चात अपने घर लौट चुके हैं और यहां रिकवरी रेट ९१ प्रतिशत हो गया है. उधर मनपा ने अबतक १२ लाख २२ हजार २१८ लोगों के जांच करवाए हैं.

बदलापुर में कोरोना का कहर बढ़ा, मिले १५९ मरीज, रिकवरी रेट ९५.१८ प्रतिशत

- आंकड़ा ११४११, स्वस्थ हुए १०८६२ मरीज, एक्टिव मरीज ४१८        

बदलापुर। कुलगांव-बदलापुर नगरपरिषद क्षेत्र में कोरोना संक्रमण का कहर बढ़ने लगा है. बीते २४ घंटे के दौरान कोरोना संक्रमण के १५९ नए मामले सामने आये हैं. जबकि रिकवरी रेट ९५.१८ प्रतिशत तक पहुंच गया है. कुलगांव-बदलापुर नगरपरिषद द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि बीते २४ घंटे के दौरान १५९ लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बुधवार को १५९ नए मरीज मिलने से यहां कुल संक्रमितों की संख्या ११ हजार ४११ हो गई है जिसमें अभी ४१८ लोगों का इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है. उधर उपचार के पश्चात अबतक १० हजार ८६२ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. यानि रिकवरी रेट ९५.१८ प्रतिशत है. जबकि कोरोना से अबतक १३१ लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. इस बीच शहर में ९३८ लोग होम कवारंटीन में हैं. उधर नपा ने बुधवार तक २२ हजार ५६३ लोगों के एंटीजन और स्वेब टेस्ट कराए हैं.

« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं

Facebook Comments APPID