BREAKING NEWS
featured

एटीएस द्वारा जब्त कार उल्हासनगर के नामचीन बिल्डर की ! कोरोना अपडेट- उल्हासनगर, ठाणे, कल्याण डोंबिवली, अंबरनाथ तथा बदलापुर शहर (24th March 2021)

 एटीएस द्वारा जब्त कार उल्हासनगर के नामचीन बिल्डर की 

उल्हासनगर। मुंबई में देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के पास पिछले महीने विस्फोटक से भरी एक गाड़ी मिली. जिसकी जांच मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच को सौंपी गई. इसी केस में एएसआई सचिन वाजे को गिरफ्तार किया गया. पता चला कि विस्फोटक से भरी कार ठाणे शहर के एक व्यापारी मनसुख हीरेन की थी. जांच के ही बीच मनसुख की संदिग्ध मौत की खबर आई. दरअसल ५ मार्च को मनसुख हिरेन की लाश मुंब्रा खाड़ी के रेतीबंदर इलाके में मिला था। जब एटीएस (एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड) ने मनसुख हीरेन मौत मामले में जांच शुरू की तो कल उसने दमन से सचिन वाजे की छठी कार (वॉल्वो) बरामद किया है. कार का नंबर एमएच-०५-डीएच-६७८९ है और सूत्रों की मानें तो एटीएस को उक्त कार से एक कपड़े का बैग मिला है. ये कार उल्हासनगर और नवी मुंबई के एक नामचीन बिल्डर की है. बताया जा रहा है कि पैराडाइज बिल्डर के मालिक की ये गाड़ी है. उक्त बिल्डर का नवी मुंबई तथा उल्हासनगर में बड़े प्रोजेक्ट चल रहे हैं और उसके कुछ बड़े राजनेताओं से भी मधुर संबंध हैं. इस बीच जब उल्हासनगर में ये खबर पहुंची तब हर कोई एक-दूसरे को फोन कर पूछने लगे. गौरतलब है कि एटीएस ने मनसुख हिरेन हत्या का मुख्य आरोपी सचिन वाझे को बताया है। इस मामले में और कितने लोग शामिल हैं? इसकी जांच एटीएस कर रही है।

उल्हासनगर में मिले कोरोना के १२३ नए मरीज, रिकवरी रेट ९१.२३ प्रतिशत  

- आंकड़ा १२,८५५, स्वस्थ हुए ११७२८ मरीज, एक्टिव मरीज ७५२  

- कैंप ३ और कैंप ४ से मिले सर्वाधिक मरीज    

उल्हासनगर। उल्हासनगर महानगरपालिका क्षेत्र में दिनों-दिन कोरोना अपना कहर बरपाने लगा है. मनपा के जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार मंगलवार को कोरोना संक्रमण के १२३ मरीज मिले है। जबकि सोमवार को ५१, रविवार को १२१, शनिवार को ८१ और शुक्रवार को १०८ मरीज मिले थे. मंगलवार को १२३ नए मरीज मिलने के बाद उल्हासनगर में अब तक कुल १२ हजार ८५५ लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं. जिसमें बीते २४ घंटे के अंदर ३५ मरीज कोरोना को मात देकर अपने घर जा चुके हैं और उपचार के पश्चात घर वापस लौटने वालों की कुल संख्या ११ हजार ७२८ तक पहुंच गई है. अभी ७५२ एक्टिव मरीजों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. इनमें १९६ मरीजों का उपचार उल्हासनगर मनपा क्षेत्र के बाहर के अस्पतालों में चल रहा है. इस प्रकार यहां रिकवरी रेट ९१.२३ प्रतिशत पर पहुंच गया है. जबकि बीते २४ घंटे के दौरान १ मरीज की मौत के बाद कोरोना की चपेट में आने से अबतक ३७५ लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. मंगलवार को जो १२३ नए मरीज मिले हैं उनका विवरण इस प्रकार है- कैंप एक से मिले १४, कैंप दो से मिले ७, कैंप तीन से मिले ३४, कैंप चार से मिले ४६ और कैंप पांच से मिले २२ मरीज। इस प्रकार कैंप ३ और कैंप ४ से सर्वाधिक मरीज मिले हैं.

केडीएमसी क्षेत्र में मिले कोरोना के ७११ नए मरीज  

- संक्रमितों की संख्या ७१,४४३, एक्टिव मरीज ५४५९         

कल्याण। कल्याण-डोंबिवली महानगर पालिका (केडीएमसी) क्षेत्र में कोरोना का कहर बरकरार है. मनपा के जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार मंगलवार को केडीएमसी क्षेत्र में ७११ नए मामले सामने आये हैं. जबकि सोमवार को ६८६, रविवार को ६५१, शनिवार ५९१, शुक्रवार को ५९४, गुरुवार को ५६५, बुधवार को ५९३, मंगलवार को ३८६ और सोमवार को २३६ पॉजिटिव मरीज मिले थे. वहीं मंगलवार को कोरोना के ७११ मामले आने के बाद कोरोना मरीजों की संख्या ७१ हजार ४४३ हो गई है. जबकि बीते २४ घंटे के दौरान ३ मरीजों की मौत के बाद कोरोना से मृतकों की संख्या ११९७ हो गई है. वर्तमान में ५४५९ लोगों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. वहीं बीते २४ घंटे में ४०४  मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. इस प्रकार अबतक ६५ हजार २८१ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर गए हैं. पिछले २४ घंटे में मिले मरीजों का विवरण क्षेत्र के अनुसार इस प्रकार है- कल्याण पूर्व में ११६, कल्याण पश्चिम में २६४, डोंबिवली पूर्व में २३०, डोंबिवली पश्चिम में ६४, मांडा टिटवाला में ३१ और मोहना में ६ मरीज कोरोना संक्रमित पाए गये हैं.

ठाणे में कहर बरपा रहा कोरोना, मिले ७७५ मरीज, रिकवरी रेट ९१ प्रतिशत

ठाणे। ठाणे महानगर पालिका क्षेत्र में कोरोना संक्रमण कहर बरपा रहा है. यहां हर रोज संक्रमण के मामलों में वृद्धि होती जा रही है जबकि कोरोना प्रभावित मरीजों का रिकवरी रेट ९१ प्रतिशत हो गया है. वहीं बीते २४ घंटे के दौरान १ मरीज की मौत हुई है. मनपा के जनसंपर्क विभाग के अनुसार मंगलवार को ठाणे मनपा क्षेत्र में कोरोना के ७७५ नए मामले सामने आये हैं. जबकि सोमवार को ५९०, रविवार को ६३८, शनिवार को ५६४, शुक्रवार को ५१८ और गुरुवार को ४२१ नए मामले सामने आये थे. मंगलवार को कोरोना के ७७५ नए मामले आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या ५९ हजार ५५१ और मृतकों की कुल संख्या १३७२ हो गई है. मंगलवार तक ५०१८ लोगों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है. वहीं बीते २४ घंटे के दौरान ३३२ लोग उपचार के बाद घर लौटे हैं और इस प्रकार अब तक ६३ हजार ८२७ मरीज उपचार के पश्चात अपने घर लौट चुके हैं और यहां रिकवरी रेट ९१ प्रतिशत हो गया है. उधर मनपा ने अबतक १२ लाख १५ हजार ९७४ लोगों के जांच करवाए हैं.

अंबरनाथ में भी कहर बरपाने लगा कोरोना, मिले १०६ मरीज, आंकड़ा ९७९२       

- स्वस्थ हुए ८७३०, एक्टिव मरीज ७४४, रिकवरी रेट ८९.१५ प्रतिशत

अंबरनाथ। अंबरनाथ नगरपरिषद क्षेत्र में कोरोना संक्रमण का कहर बढ़ने लगा है. बीते २४ घंटे के दौरान कोरोना संक्रमण के १०६ नए मामले सामने आने से लोगों के बीच भय का माहौल है. अंबरनाथ नगरपरिषद के जनसंपर्क विभाग के अनुसार मंगलवार को कोरोना संक्रमण के १०६ पॉजिटिव मामले सामने आये हैं जिसके बाद यहां संक्रमितों की संख्या ९७९२ हो गया है. उपचार के पश्चात ८७३० मरीज स्वस्थ हुए हैं और अभी ७४४ लोगों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है. वहीं बीते २४ घंटे के दौरान २ मरीजों की मौत के बाद कोरोना की चपेट में आने से अबतक ३१८ लोगों की मौत हो चुकी है. बताया गया है कि मंगलवार तक नपा प्रशासन द्वारा ४७ हजार ४२६ लोगों के एंटीजन तथा स्वेब टेस्ट किये गए हैं. जिनमें २८२ रिपोर्ट आना बांकी है. वहीं रिकवरी रेट ८९.१५ प्रतिशत है.

बदलापुर में मिले कोरोना के ११२ मरीज, रिकवरी रेट ९५.४० प्रतिशत

- आंकड़ा ११२५२, स्वस्थ हुए १०७३५ मरीज, एक्टिव मरीज ३८६       

बदलापुर। कुलगांव-बदलापुर नगरपरिषद क्षेत्र में कोरोना संक्रमण का कहर जारी है. बीते २४ घंटे के दौरान कोरोना संक्रमण के ११२ नए मामले सामने आये हैं. जबकि रिकवरी रेट ९५.४० प्रतिशत तक पहुंच गया है. कुलगांव-बदलापुर नगरपरिषद द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि बीते २४ घंटे के दौरान ११२ लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मंगलवार को ११२ नए मरीज मिलने से यहां कुल संक्रमितों की संख्या ११ हजार २५२ हो गई है जिसमें अभी ३८६ लोगों का इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है. उधर उपचार के पश्चात अबतक १० हजार ७३५ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. यानि रिकवरी रेट ९५.४० प्रतिशत है. जबकि कोरोना से अबतक १३१ लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. इस बीच शहर में ४६४ लोग होम कवारंटीन में हैं. उधर नपा ने मंगलवार तक २२ हजार २९४ लोगों के एंटीजन और स्वेब टेस्ट कराए हैं.

« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं

Facebook Comments APPID