BREAKING NEWS
featured

महिला की बेरहमी से हत्या, उल्हासनगर,कल्याण डोंबिवली, ठाणे तथा बदलापुर शहर की रविवार की कोरोना अपडेट (21st March 2021)

 


महिला की बेरहमी से हत्या 

उल्हासनगर। बीती रात उल्हासनगर में एक ४० वर्षीय महिला की बेरहमी से हत्या करने की खबर से सनसनी फैली हुई है. मिली जानकारी के अनुसार कैंप चार, २६ सेक्शन परिसर में रहने वाली ४० वर्षीय विद्या तलरेजा नाम की महिला का किसी ने उनके घर में घुसकर धारदार हथियार से गला चीरकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही चारों तरफ सनसनी फैली हुई है. विट्ठलवाड़ी पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर हत्यारे की तलाश शुरू कर दी है. फ़िलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

उल्हासनगर में मिले कोरोना के १२१ नए मरीज, रिकवरी रेट ९१.९६ प्रतिशत  

- आंकड़ा १२,६८१, स्वस्थ हुए ११६६२ मरीज, एक्टिव मरीज ६४६   

- एहतियात बरतें वर्ना स्थिति हो सकती गंभीर  

उल्हासनगर। उल्हासनगर महानगरपालिका क्षेत्र में दिनों-दिन कोरोना अपना कहर बरपाने लगा है. खासकर रविवार को जो आंकड़े सामने आये हैं वो डराने वाले हैं और अभी भी लोगों ने अगर एहतियात नहीं बरता तो आने वाले समय में स्थिति और भी गंभीर हो सकती है. मनपा के जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार रविवार को कोरोना संक्रमण के १२१ मरीज मिले है। जबकि शनिवार को ८१, शुक्रवार को १०८, गुरुवार को ६१, बुधवार को ७१, मंगलवार को ३७, सोमवार को ३१ और रविवार को ३३ मरीज मिले थे. रविवार को १२१ नए मरीज मिलने के बाद उल्हासनगर में अब तक कुल १२ हजार ६८१ लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं. जिसमें बीते २४ घंटे के अंदर २६ मरीज कोरोना को मात देकर अपने घर जा चुके हैं और उपचार के पश्चात घर वापस लौटने वालों की कुल संख्या ११ हजार ६६२ तक पहुंच गई है. अभी ६४६ एक्टिव मरीजों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. इनमें १५८ मरीजों का उपचार उल्हासनगर मनपा क्षेत्र के बाहर के अस्पतालों में चल रहा है. इस प्रकार यहां रिकवरी रेट ९१.९६ प्रतिशत पर पहुंच गया है. जबकि बीते २४ घंटे के दौरान १ मरीज की मौत के बाद कोरोना की चपेट में आने से अबतक ३७३ लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. रविवार को जो १२१ नए मरीज मिले हैं उनका विवरण इस प्रकार है- कैंप एक से मिले २९, कैंप दो से मिले २२, कैंप तीन से मिले ३८, कैंप चार से मिले २० और कैंप पांच से मिले १२ मरीज।

ठाणे में कहर बरपा रहा कोरोना, मिले ६३८ मरीज, रिकवरी रेट ९२ प्रतिशत

ठाणे। ठाणे महानगर पालिका क्षेत्र में कोरोना संक्रमण कहर बरपा रहा है. यहां हर रोज संक्रमण के मामलों में वृद्धि होती जा रही है जबकि कोरोना प्रभावित मरीजों का रिकवरी रेट ९२ प्रतिशत हो गया है. वहीं बीते २४ घंटे के दौरान २ मरीजों की मौत हुई है. मनपा के जनसंपर्क विभाग के अनुसार रविवार को ठाणे मनपा क्षेत्र में कोरोना के ६३८ नए मामले सामने आये हैं. जबकि शनिवार को ५६४, शुक्रवार को ५१८, गुरुवार को ४२१, बुधवार को ४९३, मंगलवार को ३७०, सोमवार को ३०४ और रविवार को ३२८ नए मामले सामने आये थे. रविवार को कोरोना के ६३८ नए मामले आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या ५८ हजार १८६ और मृतकों की कुल संख्या १३६८ हो गई है. रविवार तक ४२८४ लोगों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है. वहीं बीते २४ घंटे के दौरान २८८ लोग उपचार के बाद घर लौटे हैं और इस प्रकार अब तक ६३ हजार २०० मरीज उपचार के पश्चात अपने घर लौट चुके हैं और यहां रिकवरी रेट ९२ प्रतिशत हो गया है. उधर मनपा ने अबतक १२ लाख ५ हजार ९५५ लोगों के जांच करवाए हैं.

केडीएमसी क्षेत्र में मिले कोरोना के ६५१ नए मरीज  

- संक्रमितों की संख्या ७०,०४६, एक्टिव मरीज ४८९४          

कल्याण। कल्याण-डोंबिवली महानगर पालिका (केडीएमसी) क्षेत्र में कोरोना का कहर बरकरार है. मनपा के जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार रविवार को केडीएमसी क्षेत्र में ६५१ नए मामले सामने आये हैं. जबकि शनिवार ५९१, शुक्रवार को ५९४, गुरुवार को ५६५, बुधवार को ५९३, मंगलवार को ३८६, सोमवार को २३६ और रविवार को ४०४, पॉजिटिव मरीज मिले थे. वहीं रविवार को कोरोना के ६५१ मामले आने के बाद कोरोना मरीजों की संख्या ७० हजार ०४६ हो गई है. जबकि बीते २४ घंटे के दौरान १ मरीज की मौत के बाद कोरोना से मृतकों की संख्या ११९२ हो गई है. वर्तमान में ४८९४ लोगों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. वहीं बीते २४ घंटे में २७० मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. इस प्रकार अबतक ६४ हजार ४५४ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर गए हैं. पिछले २४ घंटे में मिले मरीजों का विवरण क्षेत्र के अनुसार इस प्रकार है- कल्याण पूर्व में १०७, कल्याण पश्चिम में २२४, डोंबिवली पूर्व में १९३, डोंबिवली पश्चिम में ९२, मांडा टिटवाला में २८ और मोहना में ७ मरीज कोरोना संक्रमित पाए गये हैं.

बदलापुर में कोरोना का कहर जारी, मिले ८६ मरीज, रिकवरी रेट ९६.४१ प्रतिशत  

- आंकड़ा ११०२८, स्वस्थ हुए १०६३३ मरीज, एक्टिव मरीज २६४       

बदलापुर। कुलगांव-बदलापुर नगरपरिषद क्षेत्र में कोरोना संक्रमण का कहर जारी है. बीते २४ घंटे के दौरान कोरोना संक्रमण के ८६ नए मामले सामने आये हैं. जबकि रिकवरी रेट ९६.४१ प्रतिशत तक पहुंच गया है. कुलगांव-बदलापुर नगरपरिषद द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि बीते २४ घंटे के दौरान ८६ लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. रविवार को ८६ नए मरीज मिलने से यहां कुल संक्रमितों की संख्या ११ हजार ०२८ हो गई है जिसमें अभी २६४ लोगों का इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है. उधर उपचार के पश्चात अबतक १० हजार ६३३ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. यानि रिकवरी रेट ९६.४१ प्रतिशत है. जबकि कोरोना से अबतक १३१ लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. इस बीच शहर में ५२ लोग होम कवारंटीन में हैं. उधर नपा ने रविवार तक २२ हजार ०००४ लोगों के एंटीजन और स्वेब टेस्ट कराए हैं.


« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं

Facebook Comments APPID