BREAKING NEWS
featured

टीओके द्वारा ३० और ३१ जनवरी को क्रिकेट टूनामेंट का आयोजन, कोरोना अपडेट -उल्हासनगर, ठाणे, कल्याण डोंबिवली अंबरनाथ तथा बदलापुर शहर (28 January 2021)

टीओके द्वारा ३० और ३१ जनवरी को क्रिकेट टूनामेंट का आयोजन 

उल्हासनगर। युवाओं को खेल में प्रोत्साहन देने के उद्देश्य से यूथ ऑयकन ओमी कालानी शहर में कोई न कोई खेलों का आयोजन करवाते रहते हैं. उनका मानना है कि युवाओं के लिए स्पोर्ट्स एक्टिविटी जरुरी है. इसी कड़ी में उन्होंने आगामी ३० और ३१ जनवरी को अंडरआर्म क्रिकेट टूनामेंट २०१२१ का आयोजन किया है. यह टूनामेंट कैंप ३, पवई, हीराघाट रोड, नीयर वोट क्लब, कालानी कम्पाउंड में टीओके अर्थात टीम ओमी कालानी के बैनर तले आयोजित किया गया है. इसमें ३० जनवरी शनिवार को केवल टीओके के सदस्यों के लिए ये टूर्नामेंट रहेगा जिसमें २२ टीमें भाग लेगी. जबकि ३१ जनवरी रविवार को अन्य टीमें भाग लेगी। टूनामेंट में भाग लेने वाली टीमों की इंट्री फीस २५०० रुपया रखी गई है. इस टूनामेंट के पहले विजेता को २५ हजार रूपये तथा दूसरे विजेता को १५ हजार रुपया पुरस्कार दिया जायेगा. अधिक जानकारी के लिए सुन्दर मुदलियार से 9730033335 और सन्नी तेलकर से 7875389000 पर संपर्क कर सकते हैं.

उल्हासनगर में मिले कोरोना के ७ नए मरीज, रिकवरी रेट ९६.०६  प्रतिशत  

- आंकड़ा ११६००, स्वस्थ हुए १११४३ मरीज, एक्टिव मरीज ९०                       

उल्हासनगर। उल्हासनगर महानगरपालिका क्षेत्र में बेहतर उपचार के चलते रिकवरी रेट भी ९६.०६ प्रतिशत तक पहुंच गया है जिससे एक्टिव मरीजों की संख्या कम होती जा रही है. मनपा के जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार गुरुवार को कोरोना संक्रमण के ७ मरीज मिले हैं. जबकि बुधवार को ५, मंगलवार को ५, सोमवार को १२और रविवार को ७ मरीज मिले थे. गुरुवार को ७ नए मरीज मिलने के बाद उल्हासनगर में अब तक कुल ११ हजार ६०० लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं. जिसमें बीते २४ घंटे के अंदर १२ मरीज कोरोना को मात देकर अपने घर जा चुके हैं और उपचार के पश्चात घर वापस लौटने वालों की कुल संख्या १११४३ तक पहुंच गई है. अभी ९० एक्टिव मरीजों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. इनमें २९ मरीजों का उपचार उल्हासनगर मनपा क्षेत्र के बाहर के अस्पतालों में चल रहा है. इस प्रकार यहां रिकवरी रेट ९६.०६ प्रतिशत पर पहुंच गया है. जबकि बीते २४ घंटे के दौरान १ मरीज की मौत के बाद कोरोना की चपेट में आने से अबतक ३६७ लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. गुरुवार को जो ७ नए मरीज मिले हैं उनका विवरण इस प्रकार है- कैंप दो से मिले १, कैंप तीन से मिले ३ और कैंप चार से मिले ३ मरीज।

ठाणे में कोरोना के मिले ७४ मरीज, रिकवरी रेट ९७.०१ प्रतिशत

ठाणे। ठाणे महानगर पालिका क्षेत्र में बेहतर उपचार के चलते कोरोना प्रभावित मरीजों का रिकवरी रेट ९७.०१ प्रतिशत हो गया है. मनपा के जनसंपर्क विभाग के अनुसार गुरुवार को ठाणे मनपा क्षेत्र में कोरोना के ७४ नए मामले सामने आये हैं. जबकि बुधवार को ७०, मंगलवार को ७७, सोमवार को ८३ और रविवार को ११७ नए मामले सामने आये थे. गुरुवार को कोरोना के ७४ नए मामले आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या ५८ हजार २३७ और मृतकों की कुल संख्या १३०२ हो गई है. गुरुवार तक ९६० लोगों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है. वहीं बीते २४ घंटे के दौरान ५५ लोग उपचार के बाद घर लौटे हैं और इस प्रकार अब तक ५६ हजार ४६८ मरीज उपचार के पश्चात अपने घर लौट चुके हैं और यहां रिकवरी रेट ९७.०१ प्रतिशत हो गया है. उधर मनपा ने अबतक ९ लाख ७७ हजार ९३२ लोगों के जांच करवाए हैं.

केडीएमसी क्षेत्र में मिले कोरोना के ९६ मरीज, एक्टिव मरीज ७५६

- संक्रमितों की संख्या ५९,५४७, मृतकों की संख्या ११३५                                 

कल्याण। कल्याण-डोंबिवली महानगर पालिका (केडीएमसी) क्षेत्र में बीते २४ घंटे के दौरान कोरोना संक्रमण के ९६ नए मामले सामने आये हैं जबकि बीते २४ घंटे के दौरान १ मरीज की मौत हुई है. मनपा के जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार गुरुवार को केडीएमसी क्षेत्र में ९६ नए मामले सामने आये हैं. जबकि बुधवार को ६०, मंगलवार को ७०, सोमवार को ५६ और रविवार को ७४ पॉजिटिव मरीज मिले थे. वहीं गुरुवार को कोरोना के ९६ मामले आने के बाद कोरोना मरीजों की संख्या ५९ हजार ५४७ हो गई है. जबकि मृतकों की संख्या ११३५ हो गई है. वर्तमान में ७५६ लोगों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. वहीं बीते २४ घंटे में ४९ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. इस प्रकार अबतक ५७ हजार ९९१ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर गए हैं. पिछले २४ घंटे में मिले मरीजों का विवरण क्षेत्र के अनुसार इस प्रकार है- कल्याण पूर्व में २१, कल्याण पश्चिम में ३३, डोंबिवली पूर्व में २७, डोंबिवली पश्चिम में १०, मांडा टिटवाला में १ और मोहना में ४ नए मरीज कोरोना संक्रमित पाये गये हैं.

अंबरनाथ में मिले कोरोना के ५ मरीज, आंकड़ा ८५३६ 

- स्वस्थ हुए ८१६४, एक्टिव मरीज ६०, रिकवरी रेट ९५.६४ प्रतिशत                          

अंबरनाथ। अंबरनाथ में मरीजों का बेहतर उपचार के चलते रिकवरी रेट ९५.६४ प्रतिशत हो गया है. अंबरनाथ नगरपरिषद के जनसंपर्क विभाग के अनुसार गुरुवार को कोरोना संक्रमण के ५ पॉजिटिव मामले सामने आये हैं जिसके बाद यहां संक्रमितों की संख्या ८५३६ हो गया है. उपचार के पश्चात ८१६४ मरीज स्वस्थ हुए हैं और अभी ६० लोगों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है. वहीं कोरोना की चपेट में आने से अबतक ३१२ लोगों की मौत हो चुकी है. बताया गया है कि गुरुवार तक नपा प्रशासन द्वारा ३९ हजार ६४९ लोगों के एंटीजन तथा स्वेब टेस्ट किये गए हैं. इनमें ४० लोगों की रिपोर्ट आना बांकी है.

बदलापुर में मिले कोरोना के १० मरीज, रिकवरी रेट ९७.४९ प्रतिशत  

- आंकड़ा ९३००, स्वस्थ हुए ९०६७ मरीज, एक्टिव मरीज १११                                      

बदलापुर। कुलगांव-बदलापुर नगरपरिषद द्वारा कोरोना संक्रमण को लेकर किये जा रहे बेहतर उपाय योजना के चलते रिकवरी रेट ९७.४९ प्रतिशत तक पहुंच गया है. नपा द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि बीते २४ घंटे के दौरान १० लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. गुरुवार को १० नए मरीज मिलने से यहां कुल संक्रमितों की संख्या ९३०० हो गई है जिसमें अभी १११ लोगों का इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है. उधर उपचार के पश्चात अबतक ९०६७ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. यानि रिकवरी रेट ९७.४९ प्रतिशत है. जबकि कोरोना की चपेट में आने से अबतक १२२ लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. इस बीच शहर में ६६ लोग नपा के कवारंटीन में और २०० लोग होम कवारंटीन में हैं. उधर नपा ने गुरुवार तक १७  हजार ०६६ लोगों के एंटीजन और स्वेब टेस्ट कराए हैं.

« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं

Facebook Comments APPID