BREAKING NEWS
featured

उल्हासनगर, ठाणे, कल्याण डोंबिवली तथा अंबरनाथ शहर की गुरुवार की कोरोना अपडेट (21 January 2021)

 

उल्हासनगर में मिले कोरोना के ६ नए मरीज, रिकवरी रेट ९५.८९ प्रतिशत  

- आंकड़ा ११५५०, स्वस्थ हुए ११०७५ मरीज, एक्टिव मरीज १११                   

उल्हासनगर। उल्हासनगर महानगरपालिका क्षेत्र में रिकवरी रेट ९५.८९ प्रतिशत तक पहुंच गया है. मनपा के जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार गुरुवार को कोरोना संक्रमण के ६ मरीज मिले हैं. जबकि बुधवार को ८, मंगलवार को १०, सोमवार को ९ और रविवार को १३ मरीज मिले थे. गुरुवार को ६ नए मरीज मिलने के बाद उल्हासनगर में अब तक कुल ११ हजार ५५० लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं. जिसमें बीते २४ घंटे के अंदर ९ मरीज कोरोना को मात देकर अपने घर जा चुके हैं और उपचार के पश्चात घर वापस लौटने वालों की कुल संख्या ११०७५ तक पहुंच गई है. अभी १११ एक्टिव मरीजों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. इनमें ३७ मरीजों का उपचार उल्हासनगर मनपा क्षेत्र के बाहर के अस्पतालों मंच चल रहा है. इस प्रकार यहां रिकवरी रेट ९५.८९ प्रतिशत पर पहुंच गया है. जबकि कोरोना की चपेट में आने से अबतक ३६४ लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. गुरुवार को जो ६ नए मरीज मिले हैं उनका विवरण इस प्रकार है- कैंप तीन से मिले २ और कैंप पांच से मिले ४ मरीज।

ठाणे में कोरोना के मिले ९० मरीज, रिकवरी रेट ९७.०१ प्रतिशत

ठाणे। ठाणे महानगर पालिका क्षेत्र में बेहतर उपचार के चलते कोरोना प्रभावित मरीजों का रिकवरी रेट ९७.०१ प्रतिशत हो गया है. जबकि बीते २४ घंटे में ३ मरीजों की मौत हुई है. मनपा के जनसंपर्क विभाग के अनुसार गुरुवार को ठाणे मनपा क्षेत्र में कोरोना के ९० नए मामले सामने आये हैं. जबकि बुधवार को १२६, मंगलवार को ११९, सोमवार को ५७ और रविवार को ८४ नए मामले सामने आये थे. गुरुवार को कोरोना के ९० नए मामले आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या ५७ हजार ६२३और मृतकों की कुल संख्या १२९० हो गई है. गुरुवार तक ९७६ लोगों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है. वहीं बीते २४ घंटे के दौरान १२३ लोग उपचार के बाद घर लौटे हैं और इस प्रकार अब तक ५५ हजार ८५० मरीज उपचार के पश्चात अपने घर लौट चुके हैं और यहां रिकवरी रेट ९७.०१ प्रतिशत हो गया है. उधर मनपा ने अबतक ९ लाख ४५ हजार ५९५ लोगों के जांच करवाए हैं.

केडीएमसी क्षेत्र में मिले कोरोना के ७० मरीज, एक्टिव मरीज ८५७  

- संक्रमितों की संख्या ५९,०५६, मृतकों की संख्या ११२५                                

कल्याण। कल्याण-डोंबिवली महानगर पालिका (केडीएमसी) क्षेत्र में बीते २४ घंटे के दौरान कोरोना संक्रमण के ७० नए मामले सामने आये हैं जबकि बीते २४ घंटे के दौरान २ मरीजों की मौत हुई है. मनपा के जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार गुरुवार को केडीएमसी क्षेत्र में ७० नए मामले सामने आये हैं. जबकि गुरुवार को ७६, मंगलवार को ६०, सोमवार को ५५ और रविवार को ९५ पॉजिटिव मरीज मिले थे. वहीं गुरुवार को कोरोना के ७० मामले आने के बाद कोरोना मरीजों की संख्या ५९ हजार ०५६ हो गई है. जबकि मृतकों की संख्या ११२५ हो गई है. वर्तमान में ८५७ लोगों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. वहीं बीते २४ घंटे में ७२ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. इस प्रकार अबतक ५७ हजार ४२०  मरीज स्वस्थ होकर अपने घर गए हैं. पिछले २४ घंटे में मिले मरीजों का विवरण क्षेत्र के अनुसार इस प्रकार है- कल्याण पूर्व में १३, कल्याण पश्चिम में २२, डोंबिवली पूर्व में २३, डोंबिवली पश्चिम में ६ और मांडा टिटवाला में ६ नए मरीज कोरोना संक्रमित पाये गये हैं.

अंबरनाथ में मिले कोरोना के ४ मरीज, आंकड़ा ८४९२ 

- स्वस्थ हुए ८१०२, एक्टिव मरीज ८०, रिकवरी रेट ९५.४० प्रतिशत                          

अंबरनाथ। अंबरनाथ में कोरोना मरीजों का बेहतर उपचार के चलते रिकवरी रेट ९५.४० प्रतिशत हो गया है. अंबरनाथ नगरपरिषद के जनसंपर्क विभाग के अनुसार गुरुवार को कोरोना संक्रमण के ४ पॉजिटिव मामले सामने आये हैं जिसके बाद यहां संक्रमितों की संख्या ८४९२ हो गया है. उपचार के पश्चात ८१०२ मरीज स्वस्थ हुए हैं और अभी ८० लोगों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है. वहीं कोरोना की चपेट में आने से अबतक ३१० लोगों की मौत हो चुकी है. बताया गया है कि गुरुवार तक नपा प्रशासन द्वारा ३९ हजार ००५ लोगों के एंटीजन तथा स्वेब टेस्ट किये गए हैं. इनमें १६ लोगों की रिपोर्ट आना बांकी है.

« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं

Facebook Comments APPID