BREAKING NEWS
featured

उल्हासनगर, ठाणे, कल्याण डोंबिवली, अंबरनाथ तथा बदलापुर शहर की बुधवार की कोरोना अपडेट (13th January 2021)

 

उल्हासनगर में मिले कोरोना के ५ नए मरीज, रिकवरी रेट ९५.८३ प्रतिशत  

- आंकड़ा ११४७४, स्वस्थ हुए १०९९५ मरीज, एक्टिव मरीज १२०                   

उल्हासनगर। उल्हासनगर महानगरपालिका क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के के ५ नए मामले सामने आये हैं और यहां रिकवरी रेट ९५.८३ प्रतिशत तक पहुंच गया है. मनपा के जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार बुधवार को कोरोना संक्रमण के ५ मरीज मिले हैं. जबकि मंगलवार को ११, सोमवार को १२, रविवार को १०, शनिवार को ११ और शुक्रवार को ७ मरीज मिले थे. बुधवार को ५ नए मरीज मिलने के बाद उल्हासनगर में अब तक कुल ११ हजार ४७४ लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं. जिसमें बीते २४ घंटे के अंदर १० मरीज कोरोना को मात देकर अपने घर जा चुके हैं और उपचार के पश्चात घर वापस लौटने वालों की कुल संख्या १०९९५ तक पहुंच गई है. अभी ११५ एक्टिव मरीजों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. इनमें ४५ मरीजों का उपचार उल्हासनगर मनपा क्षेत्र के बाहर के अस्पतालों में चल रहा है. इस प्रकार यहां रिकवरी रेट ९५.८३ प्रतिशत पर पहुंच गया है. जबकि कोरोना की चपेट में आने से अबतक ३६४ लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. बुधवार को जो ५ नए मरीज मिले हैं उनका विवरण इस प्रकार है- कैंप एक से मिले १, कैंप तीन से मिले ३ और कैंप पांच से मिले १ मरीज।

ठाणे में कोरोना के मिले १२१ मरीज, रिकवरी रेट ९५.९९ प्रतिशत

ठाणे। ठाणे महानगर पालिका क्षेत्र में बेहतर उपचार के चलते कोरोना प्रभावित मरीजों का रिकवरी रेट ९५.९९ प्रतिशत हो गया है. जबकि बीते २४ घंटे के दौरान २ मरीजों की मौत हुई है. मनपा के जनसंपर्क विभाग के अनुसार बुधवार को ठाणे मनपा क्षेत्र में कोरोना के १२१ नए मामले सामने आये हैं. जबकि मंगलवार को १०३, सोमवार को ११४, रविवार को १३४, शनिवार को १२९ और शुक्रवार को १२८ नए मामले सामने आये थे. बुधवार को कोरोना के १२१ नए मामले आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या ५६ हजार ८७९ और मृतकों की कुल संख्या १२८० हो गई है. बुधवार तक १००८ लोगों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है. वहीं बीते २४ घंटे के दौरान ११७ लोग उपचार के बाद घर लौटे हैं और इस प्रकार अब तक ५४ हजार ७०३ मरीज उपचार के पश्चात अपने घर लौट चुके हैं और यहां रिकवरी रेट ९५.९९ प्रतिशत हो गया है. उधर मनपा ने अबतक ९ लाख ०२ हजार ०६८ लोगों के जांच करवाए हैं.

केडीएमसी क्षेत्र में मिले कोरोना के ११३ मरीज, एक्टिव मरीज १०७७  

- संक्रमितों की संख्या ५८,४१८ मृतकों की संख्या १११८                                

कल्याण। कल्याण-डोंबिवली महानगर पालिका (केडीएमसी) क्षेत्र में बीते २४ घंटे के दौरान कोरोना संक्रमण के ११३ नए मामले सामने आये हैं. मनपा के जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार बुधवार को केडीएमसी क्षेत्र में ११३ नए मामले आये हैं. जबकि मंगलवार को ९८, सोमवार को ६४, रविवार को १२९, शनिवार को ७९ और शुक्रवार को १४७ पॉजिटिव मरीज मिले थे. वहीं बुधवार को कोरोना के ११३ मामले आने के बाद कोरोना मरीजों की संख्या ५८ हजार ४१८ हो गई है. जबकि मृतकों की संख्या १११८ हो गया है. वर्तमान में १०७७ लोगों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. वहीं बीते २४ घंटे में ८९ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. इस प्रकार अबतक ५६ हजार ५८९ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर गए हैं. पिछले २४ घंटे में मिले मरीजों का विवरण क्षेत्र के अनुसार इस प्रकार है- कल्याण पूर्व में १७, कल्याण पश्चिम में ३२, डोंबिवली पूर्व में ३७, डोंबिवली पश्चिम में २३, मांडा टिटवाला में ३ और मोहना में १ नए मरीज कोरोना संक्रमित पाये गये हैं.

अंबरनाथ में मिले कोरोना के ११ मरीज, आंकड़ा ८४३० 

- स्वस्थ हुए ७९९३, एक्टिव मरीज १२९, रिकवरी रेट ९४.८१ प्रतिशत                          

अंबरनाथ। अंबरनाथ में कोरोना मरीजों का बेहतर उपचार के चलते रिकवरी रेट ९४.८१ प्रतिशत हो गया है. अंबरनाथ नगरपरिषद के जनसंपर्क विभाग के अनुसार बुधवार को कोरोना संक्रमण के ११ पॉजिटिव मामले सामने आये हैं जिसके बाद यहां संक्रमितों की संख्या ८४३० हो गया है. उपचार के पश्चात ७९९३ मरीज स्वस्थ हुए हैं और अभी १२९ लोगों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है. वहीं कोरोना की चपेट में आने से अबतक ३०८ लोगों की मौत हो चुकी है. बताया गया है कि बुधवार तक नपा प्रशासन द्वारा ३८ हजार १०४ लोगों के एंटीजन तथा स्वेब टेस्ट किये गए हैं. इनमें २४ लोगों की रिपोर्ट आना बांकी है.

बदलापुर में मिले कोरोना के १६ मरीज, रिकवरी रेट ९७.२३ प्रतिशत  

- स्वस्थ हुए ८८३१ मरीज, आंकड़ा ९०८२, एक्टिव मरीज १३१                                   

बदलापुर। कुलगांव-बदलापुर शहर में कोरोना संक्रमण के मामले में बेहतर उपाय योजना के चलते रिकवरी रेट ९७.२३ प्रतिशत तक पहुंच गया है. नपा द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि बीते २४ घंटे के दौरान १६ लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बुधवार को १६ नए मरीज मिलने से यहां कुल संक्रमितों की संख्या ९०८२ हो गई है जिसमें अभी १३१ लोगों का इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है. उधर उपचार के पश्चात अबतक ८८३१ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. यानि रिकवरी रेट ९७.२३ प्रतिशत है. जबकि कोरोना की चपेट में आने से अबतक १२० लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. इस बीच शहर में ५५ लोग नपा के कवारंटीन में और ६३२ लोग होम कवारंटीन में हैं. उधर नपा ने बुधवार तक १५ हजार ८१२ लोगों के एंटीजन और स्वेब टेस्ट कराए हैं.

« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं

Facebook Comments APPID