BREAKING NEWS
featured

उल्हासनगर, ठाणे, कल्याण डोंबिवली तथा अंबरनाथ शहर की मंगलवार की कोरोना अपडेट (12 January 2021)

 

उल्हासनगर में मिले कोरोना के ११ नए मरीज, रिकवरी रेट ९५.७८ प्रतिशत  

- आंकड़ा ११४६९, स्वस्थ हुए १०९८५ मरीज, एक्टिव मरीज १२०                   

उल्हासनगर। उल्हासनगर महानगरपालिका क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के के ११ नए मामले सामने आये हैं और यहां रिकवरी रेट ९५.७८ प्रतिशत तक पहुंच गया है. मनपा के जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार मंगलवार को कोरोना संक्रमण के ११ मरीज मिले हैं. जबकि सोमवार को १२, रविवार को १०, शनिवार को ११, शुक्रवार को ७ और गुरुवार को ९ मरीज मिले थे. मंगलवार को ११ नए मरीज मिलने के बाद उल्हासनगर में अब तक कुल ११ हजार ४६९ लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं. जिसमें बीते २४ घंटे के अंदर ७ मरीज कोरोना को मात देकर अपने घर जा चुके हैं और उपचार के पश्चात घर वापस लौटने वालों की कुल संख्या १०९८५ तक पहुंच गई है. अभी १२० एक्टिव मरीजों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. इनमें ४४ मरीजों का उपचार उल्हासनगर मनपा क्षेत्र के बाहर के अस्पतालों में चल रहा है. इस प्रकार यहां रिकवरी रेट ९५.७८ प्रतिशत पर पहुंच गया है. जबकि कोरोना की चपेट में आने से अबतक ३६४ लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. मंगलवार को जो ११ नए मरीज मिले हैं उनका विवरण इस प्रकार है- कैंप एक से मिले १, कैंप दो से मिले २, कैंप तीन से मिले १, कैंप चार से मिले ४, कैंप पांच से मिले ३ मरीज।

ठाणे में कोरोना के मिले १०३ मरीज, रिकवरी रेट ९५.९८ प्रतिशत

ठाणे। ठाणे महानगर पालिका क्षेत्र में बेहतर उपचार के चलते कोरोना प्रभावित मरीजों का रिकवरी रेट ९५.९८ प्रतिशत हो गया है. जबकि बीते २४ घंटे के दौरान ३ मरीजों की मौत हुई है. मनपा के जनसंपर्क विभाग के अनुसार मंगलवार को ठाणे मनपा क्षेत्र में कोरोना के १०३ नए मामले सामने आये हैं. जबकि सोमवार को ११४, रविवार को १३४, शनिवार को १२९, शुक्रवार को १२८, गुरुवार को १२४, बुधवार को १४२ और मंगलवार को १०९ नए मामले सामने आये थे. मंगलवार को कोरोना के १०३ नए मामले आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या ५६ हजार ७५८ और मृतकों की कुल संख्या १२७३ हो गई है. मंगलवार तक १०११ लोगों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है. वहीं बीते २४ घंटे के दौरान ९९ लोग उपचार के बाद घर लौटे हैं और इस प्रकार अब तक ५४ हजार ५८६ मरीज उपचार के पश्चात अपने घर लौट चुके हैं और यहां रिकवरी रेट ९५.९८ प्रतिशत हो गया है. उधर मनपा ने अबतक ८ लाख ९६ हजार २८४ लोगों के जांच करवाए हैं.

केडीएमसी क्षेत्र में मिले कोरोना के ९८ मरीज, एक्टिव मरीज १०५३  

- संक्रमितों की संख्या ५८,३०५ मृतकों की संख्या १११८                                

कल्याण। कल्याण-डोंबिवली महानगर पालिका (केडीएमसी) क्षेत्र में बीते २४ घंटे के दौरान कोरोना संक्रमण के ९८ नए मामले सामने आये हैं. मनपा के जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार मंगलवार को केडीएमसी क्षेत्र में ९८ नए मामले आये हैं. जबकि सोमवार को ६४, रविवार को १२९, शनिवार को ७९, शुक्रवार को १४७ और गुरुवार को १२० पॉजिटिव मरीज मिले थे. वहीं मंगलवार को कोरोना के ९८ मामले आने के बाद कोरोना मरीजों की संख्या ५८ हजार ३०५ हो गई है. जबकि मृतकों की संख्या १११८ हो गया है. वर्तमान में १०५३ लोगों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. वहीं बीते २४ घंटे में ७१ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. इस प्रकार अबतक ५६ हजार ५०० मरीज स्वस्थ होकर अपने घर गए हैं. पिछले २४ घंटे में मिले मरीजों का विवरण क्षेत्र के अनुसार इस प्रकार है- कल्याण पूर्व में १८, कल्याण पश्चिम में २७, डोंबिवली पूर्व में २३, डोंबिवली पश्चिम में २०, मांडा टिटवाला में ८ और मोहना में २ नए मरीज कोरोना संक्रमित पाये गये हैं.

अंबरनाथ में मिले कोरोना के १२ मरीज, आंकड़ा ८४१९ 

- स्वस्थ हुए ७९८८, एक्टिव मरीज १२३, रिकवरी रेट ९४.८८ प्रतिशत                          

अंबरनाथ। अंबरनाथ में कोरोना मरीजों का बेहतर उपचार के चलते रिकवरी रेट ९४.८८ प्रतिशत हो गया है. अंबरनाथ नगरपरिषद के जनसंपर्क विभाग के अनुसार मंगलवार को कोरोना संक्रमण के १२ पॉजिटिव मामले सामने आये हैं जिसके बाद यहां संक्रमितों की संख्या ८४१९ हो गया है. उपचार के पश्चात ७९८८ मरीज स्वस्थ हुए हैं और अभी १२३ लोगों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है. वहीं बीते २४ घंटे के दौरान १ मरीज की मौत के बाद कोरोना की चपेट में आने से अबतक ३०८ लोगों की मौत हो चुकी है. बताया गया है कि मंगलवार तक नपा प्रशासन द्वारा ३७ हजार ९२३ लोगों के एंटीजन तथा स्वेब टेस्ट किये गए हैं. इनमें ३९ लोगों की रिपोर्ट आना बांकी है.

« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं

Facebook Comments APPID