BREAKING NEWS
featured

उल्हासनगर, ठाणे, कल्याण डोंबिवली, अंबरनाथ तथा बदलापुर शहर की रविवार की कोरोना अपडेट

 उल्हासनगर में मिले कोरोना के ४१ मरीज, आंकड़ा ९६४०     

- स्वस्थ हुए ८७५३ मरीज, एक्टिव मरीज ५७०, रिकवरी रेट ९०.८० प्रतिशत          

उल्हासनगर (संतोष झा)। उल्हासनगर में रविवार को कोरोना संक्रमण के ४१ नए मामले सामने आये हैं और २ मरीजों की मौत हुई है. मनपा के जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार बीते २४ घंटे के दौरान कोरोना के ४१ मरीज मिले हैं. जबकि शनिवार को ३०, शुक्रवार को ४१, गुरुवार को ३६, बुधवार को ३६, मंगलवार को ३० और सोमवार को २७ मरीज मिले थे. रविवार को ४१ नए मरीज मिलने के बाद उल्हासनगर में अब तक कुल ९६४० लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं. जिसमें बीते २४ घंटे के अंदर ३९ मरीज कोरोना को मात देकर अपने घर जा चुके हैं और उपचार के पश्चात घर वापस लौटने वालों की कुल संख्या ८७५३ तक पहुंच गई है. अभी ५७० एक्टिव मरीजों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है. इस प्रकार यहां रिकवरी रेट ९०.८० प्रतिशत है. जबकि बीते २४ घंटे में २ मरीजों की मौत के बाद अबतक ३१७  लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. रविवार को जो ४१ नए मरीज मिले हैं उनका विवरण इस प्रकार है- कैंप एक से मिले २ मरीज, कैंप दो से मिले ३ मरीज, कैंप तीन से मिले १२ मरीज, कैंप चार से मिले १० मरीज तथा कैंप पांच से मिले १२ मरीज.

ठाणे में रविवार को मिले कोरोना के ३६९ मरीज, मृतकों की संख्या १०६६      

ठाणे (रवि टाक) । रविवार को ठाणे महानगर पालिका क्षेत्र में कोरोना के ३६९ नए मामले सामने आये हैं और ५ लोगों की मौत दर्ज की गई है. जबकि शनिवार को ३९८, शुक्रवार को ४००, गुरुवार को ३३६, बुधवार को ४१४, मंगलवार को ३१२ और सोमवार को २८४ नए मामले सामने आये थे. रविवार को कोरोना के ३६९ नए मामले आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या ३९ हजार ९८१ और मृतकों की संख्या १०६६ तक पहुंच चुकी है. मनपा के जनसंपर्क विभाग के अनुसार रविवार तक ३ हजार ६४३ लोगों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है. वहीं बीते २४ घंटे के दौरान ३८० लोग उपचार के बाद घर लौटे हैं और इस प्रकार अब तक ३६ हजार १५२ मरीज उपचार के पश्चात अपने घर लौट चुके हैं और यहां रिकवरी रेट ८८.५ प्रतिशत है. उधर मनपा ने अबतक ३ लाख ८३ हजार ३७२ लोगों के जांच करवाए हैं.

केडीएमसी क्षेत्र में मिले कोरोना के ३११ मरीज  

- संक्रमितों की संख्या ४५,९८७ मृतकों की संख्या ९०४   

कल्याण (अरविंद मिश्रा) । कल्याण-डोंबिवली महानगर पालिका (केडीएमसी) क्षेत्र में रविवार को कोरोना संक्रमण के जहां ३११ नए मामले आये हैं वहीं ८ लोगों की मौत हुई है. मनपा के जनसंपर्क विभाग से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को केडीएमसी क्षेत्र में ३११ नए मामले आये हैं. जबकि शनिवार को ३३४, शुक्रवार को ३६७, गुरुवार को ३९४, बुधवार को ३८९, मंगलवार को ३२८ और सोमवार को २८० नए कोरोना पॉजिटिव मरीज पाये गए थे. वहीं रविवार को कोरोना के ३११ मामले आने के बाद कोरोना मरीजों की संख्या ४५ हजार ९८७ तक पहुंच गई हैं. जबकि बीते २४ घंटे में ८ मरीजों की मौत हुई है। जिससे मृतकों की संख्या ९०४ हो गया है. वर्तमान में ३ हजार ४५१ लोगों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. वहीं बीते २४ घंटे में ३७३ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. इस प्रकार अबतक ४१ हजार ८३२ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर गए हैं. पिछले २४ घंटे में मिले मरीजों का विवरण क्षेत्र के अनुसार इस प्रकार है: कल्याण पूर्व में ६५, कल्याण पश्चिम में ९१, डोंबिवली पूर्व में ८२, डोंबिवली पश्चिम में ५१, मांडा टिटवाला में १४, मोहना में ७ और पिसवाली में १ नए मरीज कोरोना संक्रमित पाये गये हैं.

अंबरनाथ में मिले कोरोना के ३४ पॉजिटव केस, रिकवरी रेट ९१.०३ प्रतिशत       

- आंकड़ा ६७६१, स्वस्थ हुए ६१५५, एक्टिव मरीज ३६२                 

अंबरनाथ (संजय राजगुरु) । रविवार को अंबरनाथ में कोरोना संक्रमण के ३४ नए मामले आये हैं और ३ मरीजों की मौत हुई है. अंबरनाथ नगरपरिषद के जनसंपर्क विभाग के अनुसार रविवार को कोरोना के ३४ पॉजिटिव मामले सामने आये हैं. जबकि शनिवार को ३६, शुक्रवार को ४४, गुरुवार को ३७, बुधवार को ५८, मंगलवार को २२ और सोमवार को ३९ मामले सामने आये थे. वहीं बीते २४ घंटे में ३ मरीजों की मौत के बाद अबतक २४४ लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि बेहतर उपचार के चलते यहां एक्टिव मरीजों की संख्या में भी कमी आ रही है और रिकवरी रेट ९१.०३ प्रतिशत है. रविवार को कोरोना के ३४ मामले आने के बाद यहां संक्रमितों की संख्या ६७६१ हो गया है. जिसमें उपचार के पश्चात ६१५५ मरीज स्वस्थ हुए हैं और अभी ३६२ लोग विभिन्न अस्पतालों में उपचार करवा रहे हैं. बताया गया है कि नपा प्रशासन द्वारा अब तक २५ हजार ९४७ लोगों के एंटीजन तथा स्वेब टेस्ट किये गए हैं. इनमें ५४ रिपोर्ट आना बांकी है.

बदलापुर में रिकवरी रेट ९५.३३ प्रतिशत, मिले कोरोना के ३९ मरीज 

- आंकड़ा ६७०५, स्वस्थ हुए ६३९२ मरीज, एक्टिव मरीज २३६       

बदलापुर (आर एस वर्मा) । कुलगांव-बदलापुर नपा क्षेत्र शायद राज्य में पहला नपा होगी जहां कोरोना संक्रमण के हर रोज दर्जनों मामले सामने आने के बावजूद यहां बेहतर उपचार के चलते रिकवरी रेट ९५.३३ प्रतिशत तक पहुंच गया है. जो कि लोगों के लिए सुखद बात है. नपा द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि बीते २४ घंटे के दौरान ३९ लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जबकि शनिवार को ४०, शुक्रवार को ५२, गुरुवार को ४३, बुधवार को ४५, मंगलवार को ३५ और सोमवार को ५७ मरीज मिले थे. रविवार को ३९ नए मरीज मिलने से यहां कुल संक्रमितों की संख्या ६७०५ हो गई है जिसमें अभी २३६ लोगों का इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है. उधर उपचार के पश्चात अबतक ६३९२ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. यानि स्वस्थ्य होने वाले मरीजों का प्रतिशत ९५.३३ है. जबकि कोरोना की चपेट में आने से अबतक ७७ लोगों की मौत हो चुकी है. इस बीच शहर में १३० लोग नपा के कवारंटीन में और ३४२५ लोग होम कवारंटीन में हैं. वहीं नपा ने आजतक १०२०५ लोगों के एंटीजन और स्वेब टेस्ट कराए हैं.


Advertorial






« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं

Facebook Comments APPID