BREAKING NEWS
featured

उल्हासनगर, ठाणे, कल्याण डोंबिवली, अंबरनाथ तथा बदलापुर शहर की गुरुवार की कोरोना अपडेट

 

उल्हासनगर में मिले कोरोना के ३६ मरीज, आंकड़ा ९५२८   

- स्वस्थ हुए ८६०१ मरीज, एक्टिव मरीज ६१४, रिकवरी रेट ९०.२७ प्रतिशत          

उल्हासनगर (संतोष झा) । उल्हासनगर में गुरुवार को भी कोरोना संक्रमण के ३६ नए मामले सामने आये हैं और १ मरीज की मौत हुई है. मनपा के जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार बीते २४ घंटे के दौरान कोरोना के ३६ मरीज मिले हैं. जबकि बुधवार को ३६, मंगलवार को ३० और सोमवार को २७ मरीज मिले थे. राहत की बात यह है कि रिकवरी रेट ९०.२७ प्रतिशत है. गुरुवार को ३६ नए मरीज मिलने के बाद उल्हासनगर में अब तक कुल ९५२८ लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं. जिसमें बीते २४ घंटे के अंदर ३२ मरीज कोरोना को मात देकर अपने घर जा चुके हैं और उपचार के पश्चात घर वापस लौटने वालों की कुल संख्या ८६०१ तक पहुंच गई है. अभी ६१४ एक्टिव मरीजों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है. जबकि बीते २४ घंटे में १ मरीज की मौत के बाद अबतक ३१३ लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. गुरुवार को जो ३६ नए मरीज मिले हैं उनका विवरण इस प्रकार है- कैंप एक से मिले ६ मरीज, कैंप दो से मिले ९ मरीज, कैंप तीन से मिले ६ मरीज, कैंप चार से मिले ६ मरीज तथा कैंप पांच से मिले ९ मरीज.

ठाणे में गुरुवार को मिले कोरोना के ३३६ मरीज, मृतकों की संख्या १०४८     

ठाणे (रवि टाक) । गुरुवार को ठाणे महानगर पालिका क्षेत्र में कोरोना के ३३६ नए मामले सामने आये हैं और ६ लोगों की मौत दर्ज की गई है. जबकि बुधवार को ४१४, मंगलवार को ३१२ और सोमवार को २८४ नए मामले सामने आये थे. गुरुवार को कोरोना के ३३६ नए मामले आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या ३८ हजार ८१४ और मृतकों की संख्या १०४८ तक पहुंच चुकी है. मनपा के जनसंपर्क विभाग के अनुसार गुरुवार तक ३ हजार ६३५ लोगों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है. वहीं बीते २४ घंटे के दौरान २८७ लोग उपचार के बाद घर लौटे हैं और इस प्रकार अब तक ३५ हजार ०११ मरीज उपचार के पश्चात अपने घर लौट चुके हैं और यहां रिकवरी रेट ८८.२ प्रतिशत है. उधर मनपा ने अबतक ३ लाख ६५ हजार ७१९ लोगों के जांच करवाए हैं.

केडीएमसी क्षेत्र में फिर बढ़ने लगा कोरोना, मिले ३९४ मरीज  

- संक्रमितों की संख्या ४४,९७५, मृतकों की संख्या ८८१    

कल्याण (अरविंद मिश्रा) । कल्याण-डोंबिवली महानगर पालिका (केडीएमसी) क्षेत्र में कोरोना संक्रमण का कहर फिर बढ़ने लगा है. मनपा के जनसंपर्क विभाग से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को केडीएमसी क्षेत्र में ३९४ नए मामले आये हैं. जबकि बुधवार को ३८९, मंगलवार को ३२८ और सोमवार को २८० नए कोरोना पॉजिटिव मरीज पाये गए थे. वहीं गुरुवार को कोरोना के ३९४ मामले आने के बाद कोरोना मरीजों की संख्या ४४ हजार ९७५ तक पहुंच गई हैं. जबकि बीते २४ घंटे में ८ मरीजों की मौत हुई है। जिससे मृतकों की संख्या ८८१ हो गया है. वर्तमान में ३ हजार ५०८ लोगों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. जबकि बीते २४ घंटे में ३०७ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. इस प्रकार अबतक ४० हजार ७८६ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर गए हैं. पिछले २४ घंटे में मिले मरीजों का विवरण क्षेत्र के अनुसार इस प्रकार है: कल्याण पूर्व में ८७, कल्याण पश्चिम में ११३, डोंबिवली पूर्व में १२६, डोंबिवली पश्चिम में ५८, मांडा टिटवाला में ४, पिसवाली में ३ और मोहना में ३ नए मरीज कोरोना संक्रमित पाये गये हैं

अंबरनाथ में मिले कोरोना के ३७ पॉजिटव केस, रिकवरी रेट ९०.५५ प्रतिशत       

- आंकड़ा ६६४७, स्वस्थ हुए ६०१९, एक्टिव मरीज ३८८                 

अंबरनाथ (संजय राजगुरु) । अंबरनाथ में गुरुवार को कोरोना संक्रमण के ३७ नए मामले आये हैं और २ मरीजों की मौत हुई है. अंबरनाथ नगरपरिषद के जनसंपर्क विभाग के अनुसार गुरुवार को कोरोना के ३७ पॉजिटिव मामले सामने आये हैं. जबकि बुधवार को ५८, मंगलवार को २२ और सोमवार को ३९ मामले सामने आये थे. वहीं बीते २४ घंटे के दौरान २ लोगों की मौत के बाद अबतक २४० लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि बेहतर उपचार के चलते यहां एक्टिव मरीजों की संख्या में भी कमी आ रही है और रिकवरी रेट ९०.५५ प्रतिशत है. गुरुवार को कोरोना के ३७  मामले आने के बाद यहां संक्रमितों की संख्या ६६४७ हो गया है. जिसमें उपचार के पश्चात ६०१९ मरीज स्वस्थ हुए हैं और अभी ३८८ लोग विभिन्न अस्पतालों में उपचार करवा रहे हैं. बताया गया है कि नपा प्रशासन द्वारा अब तक २५ हजार ११७ लोगों के एंटीजन तथा स्वेब टेस्ट किये गए हैं. इनमें १३८ रिपोर्ट आना बांकी है.

बदलापुर में कोरोना के मिले ४३ मरीज, रिकवरी रेट ९४.२६ प्रतिशत 

- आंकड़ा ६५७४, स्वस्थ हुए ६१९७ मरीज, एक्टिव मरीज ३००       

बदलापुर (आर एस वर्मा) । गुरुवार को कुलगांव-बदलापुर नपा क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के ४३ नए मामले सामने आये हैं. नपा द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि बीते २४ घंटे के दौरान ४३ लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जबकि बुधवार को ४५, मंगलवार को ३५ और सोमवार को ५७ मरीज मिले थे. गुरुवार को ४३ नए मरीज मिलने से यहां कुल संक्रमितों की संख्या ६५७४ हो गई है जिसमें अभी ३०० लोगों का इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है. उधर उपचार के पश्चात अबतक ६१९७ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. यानि स्वस्थ्य होने वाले मरीजों का प्रतिशत ९४.२६ है. जबकि कोरोना की चपेट में आने से अबतक ७७ लोगों की मौत हो चुकी है. इस बीच शहर में १३० लोग नपा के कवारंटीन में और ४४३१ लोग होम कवारंटीन में हैं. वहीं नपा ने आजतक ९९४५ लोगों के एंटीजन और स्वेब टेस्ट कराए हैं.





« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं

Facebook Comments APPID