BREAKING NEWS
featured

उल्हासनगर, ठाणे, कल्याण डोंबिवली , अंबरनाथ तथा बदलापुर शहर की रविवार की कोरोना अपडेट

 

उल्हासनगर में मिले कोरोना के ३० मरीज, रिकवरी रेट ९१.५२       

- आंकड़ा ९००९६, स्वस्थ हुए ९२४० मरीज, एक्टिव मरीज ५२३              

उल्हासनगर। उल्हासनगर में रविवार को कोरोना संक्रमण के ३० नए मामले सामने आये हैं. मनपा के जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार बीते २४ घंटे के दौरान कोरोना के २७ मरीज मिले हैं. जबकि शनिवार को २७, शुक्रवार को ३६, गुरुवार को ४२, बुधवार को ३१, मंगलवार को ४२ और सोमवार को ३३ मरीज मिले थे. रविवार को ३० नए मरीज मिलने के बाद उल्हासनगर में अब तक कुल १० हजार ०९६ लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं. जिसमें बीते २४ घंटे के अंदर ४९  मरीज कोरोना को मात देकर अपने घर जा चुके हैं और उपचार के पश्चात घर वापस लौटने वालों की कुल संख्या ९२४० तक पहुंच गई है. अभी ५२३ एक्टिव मरीजों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है. इस प्रकार यहां रिकवरी रेट ९१.५२ प्रतिशत है. जबकि बीते २४ घंटे में १ मरीज की मौत के बाद अबतक ३३३ लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. रविवार को जो ३० नए मरीज मिले हैं उनका विवरण इस प्रकार है- कैंप एक से मिले १ मरीज, कैंप दो से मिले ५ मरीज, कैंप तीन से मिले ६ मरीज, कैंप चार से मिले १३ मरीज तथा कैंप पांच से मिले ५ मरीज.

Recommended Deals Of The Day





ठाणे में मिले कोरोना के १७० मरीज, मृतकों की संख्या ११३०             

ठाणे। रविवार को ठाणे महानगर पालिका क्षेत्र में कोरोना के १७० नए मामले सामने आये हैं और ३ लोगों की मौत दर्ज की गई है. जबकि शनिवार को २१३, शुक्रवार को २४४, गुरुवार को २१९, बुधवार को २४९, मंगलवार को २१३ और सोमवार को २४३ नए मामले सामने आये थे. रविवार को कोरोना के १७० नए मामले आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या ४५ हजार ४११ और मृतकों की संख्या ११३० तक पहुंच चुकी है. मनपा के जनसंपर्क विभाग के अनुसार रविवार तक २ हजार ५१४ लोगों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है. वहीं बीते २४ घंटे के दौरान ३५३ लोग उपचार के बाद घर लौटे हैं और इस प्रकार अब तक ४१ हजार ७६७ मरीज उपचार के पश्चात अपने घर लौट चुके हैं और यहां रिकवरी रेट ९२ प्रतिशत है. उधर मनपा ने अबतक ४ लाख ५९ हजार ८२५ लोगों के जांच करवाए हैं.

केडीएमसी क्षेत्र में मिले कोरोना के १६७ मरीज  

- संक्रमितों की संख्या ४८,९३२ मृतकों की संख्या ९९४     

कल्याण। कल्याण-डोंबिवली महानगर पालिका (केडीएमसी) क्षेत्र में रविवार को कोरोना संक्रमण के १६७ नए मामले सामने आये हैं और १ मरीज की मौत हुई है. मनपा के जनसंपर्क विभाग से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को केडीएमसी क्षेत्र में १६७ नए मामले आये हैं. जबकि शनिवार को २०७, शुक्रवार को १७८, गुरुवार को १३५, बुधवार को २२१, मंगलवार को १६७ और सोमवार को २१९ पॉजिटिव मरीज पाये गए थे. वहीं रविवार को कोरोना के १६७ मामले आने के बाद कोरोना मरीजों की संख्या ४८ हजार ९३२ तक पहुंच गई हैं. जबकि बीते २४ घंटे में ५ मरीजों की मौत हुई है। जिससे मृतकों की संख्या ९९४ हो गया है. वर्तमान में २ हजार २०८ लोगों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. वहीं बीते २४ घंटे में २०६ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. इस प्रकार अबतक ४५ हजार ९८० मरीज स्वस्थ होकर अपने घर गए हैं. पिछले २४ घंटे में मिले मरीजों का विवरण क्षेत्र के अनुसार इस प्रकार है: कल्याण पूर्व में २२, कल्याण पश्चिम में ५३, डोंबिवली पूर्व में ४८, डोंबिवली पश्चिम में ३१ और मांडा टिटवाला में १३ नए मरीज कोरोना संक्रमित पाये गये हैं.

अंबरनाथ में मिले कोरोना के १० पॉजिटव केस, आंकड़ा ७१७२            

- स्वस्थ हुए ६७२०, एक्टिव मरीज १९२, रिकवरी रेट ९३.६९ प्रतिशत                          

अंबरनाथ। अंबरनाथ क्षेत्र में बीते २४ घंटे के दौरान कोरोना के १० नए मामले सामने आये हैं. अंबरनाथ नगरपरिषद के जनसंपर्क विभाग के अनुसार रविवार को कोरोना के १० पॉजिटिव मामले सामने आये हैं. जबकि शनिवार को २७, शुक्रवार को १५, गुरुवार को ४७, बुधवार को २४, मंगलवार को ३० और सोमवार को २५ मामले सामने आये थे. रविवार को कोरोना के १० मामले आने के बाद यहां संक्रमितों की संख्या ७१७२ हो गया है. जिसमें उपचार के पश्चात ६७२० मरीज स्वस्थ हुए हैं और अभी १९२ लोग विभिन्न अस्पतालों में उपचार करवा रहे हैं. वहीं अबतक २६० लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि बेहतर उपचार के चलते यहां एक्टिव मरीजों की संख्या में भी कमी आ रही है और रिकवरी रेट ९३.६९ प्रतिशत है. बताया गया है कि नपा प्रशासन द्वारा अब तक २८ हजार ४९८ लोगों के एंटीजन तथा स्वेब टेस्ट किये गए हैं. इनमें २६ रिपोर्ट आना बांकी है.

बदलापुर में मिले कोरोना के ३० मरीज, रिकवरी रेट ९५.२५ प्रतिशत   

- आंकड़ा ७१९३, स्वस्थ हुए ६८५२ मरीज, एक्टिव मरीज २४५                 

बदलापुर। कुलगांव-बदलापुर नपा क्षेत्र में रविवार को कोरोना संक्रमण के ३० नए मामले सामने आये हैं. नपा द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि बीते २४ घंटे के दौरान ३० लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जबकि शनिवार को ३५, शुक्रवार को ४५, गुरुवार को ३३, बुधवार को ३३, मंगलवार को २९ और सोमवार को ३२ मरीज मिले थे. रविवार को ३० नए मरीज मिलने से यहां कुल संक्रमितों की संख्या ७१९३ हो गई है जिसमें अभी २४५ लोगों का इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है. उधर उपचार के पश्चात अबतक ६८५२ मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं. यानि स्वस्थ्य होने वाले मरीजों का प्रतिशत ९५.२५ है. जबकि कोरोना की चपेट में आने से अबतक ९६ लोग अपनी जान गँवा चुके हैं. इस बीच शहर में ९० लोग नपा के कवारंटीन में और १८९० लोग होम कवारंटीन में हैं. वहीं नपा ने आजतक ११ हजार ०७४ लोगों के एंटीजन और स्वेब टेस्ट कराए हैं.

Advertorial









« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं

Facebook Comments APPID