BREAKING NEWS
featured

उल्हासनगर में कोरोना बेकाबू, उमनपा आयुक्त पर गिरी गाज


देशमुख की जगह समीर उन्हाले फिर बनेंगे उमनपा आयुक्त



उल्हासनगर (नि.सं.)। उल्हासनगर शहर में बेकाबू हो रहे कोरोना ने आखिरकार उल्हासनगर मनपा आयुक्त सुधाकर देशमुख को वर्तमान से पूर्व बना दिया और पूर्व आयुक्त समीर उन्हाले फिर से उमनपा आयुक्त बनने जा रहे है। महाराष्ट्र सरकार ने शहर में कोरोना मरीजों का ग्राफ लगातार तेज से बढ़ने के चलते श्री देशमुख को उल्हासनगर मनपा आयुक्त पद से हटा कर एक सख्त संदेश दिया है। मंगलवार 19 मई को एक आदेश जारी कर महाराष्ट्र सरकार ने सुधाकर देशमुख को उल्हासनगर मनपा आयुक्त पद से हटा दिया।
महाराष्ट्र के उपसचिव कैलास बधान ने महाराष्ट्र महानगरपालिका अधिनियम कलम 36 के तहत सुधाकर देशमुख की बदली के आदेश जारी किये हैं. श्री देशमुख की जगह समीर उन्हाले को उल्हासनगर मनपा आयुक्त की जवाबदारी सौंपी गयी है. बताते चलें कि समीर उन्हाले पूर्व में उमनपा आयुक्त पद पर कार्य कर चुके हैं और वे काफी सख्त प्रशासनिक अधिकारी माने जाते हैं. उनके उमनपा आयुक्त बनने पर संभव है कि प्रशासनिक स्तर पर कई सख्त फेरबदल हों. वर्तमान में समीर उन्हाले ठाणे मनपा में बतौर अतिरिक्त आयुक्त अपनी सेवाएं दे रहे है। महाराष्ट्र सरकार ने यह भी साफ किया है कि कोरोना महामारी के शत-प्रतिशत नियंत्रण को लेकर यह बदली की गयी है।
बहरहाल, उल्हासनगर मनपा आयुक्त पद से सुधाकर देशमुख की बदली और सख्त मिजाज अधिकारी समीर उन्हाले की इस पद पर ताजपोशी से जहां उमनपा प्रशासनिक स्तर पर हड़कंप मच गया है। अब देखना होगा कि कोरोना महामारी और मरीजों की बढ़ती संख्या को रोकने के लिए नये मनपा आयुक्त समीर उन्हाले क्या कदम उठाते हैं और किस तरह शहर को कोरोना से निजात दिलाते हैं।
« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं

Facebook Comments APPID