BREAKING NEWS
featured

उल्हासनगर में कोरोना के ८ नए मरीज मिलने से संक्रमितों का आंकड़ा हुआ १२७


रविवार को मिले थे 16 नए मामले



उल्हासनगर। उल्हासनगर शहर में कोरोना वायरस ने अपनी रफ़्तार पकड़ ली है. आलम यह है कि रविवार को जहां १६ नए मामले सामने आये थे वहीं सोमवार को भी ८ नए मामले सामने आने से कोरोना ग्रस्त मरीजों की संख्या अब १२७ हो गई है। इन ८ मरीजों में ३ पुरुष और ५ महिलाएं हैं जिसमें एक १२ साल तथा एक १६ साल की बच्ची का समावेश है. आश्चर्य की बात ये है कि यह आंकड़ा महज बीते करीब २० दिनों में सामने आया है. इससे मनपा प्रशासन की चिंता बढ़ना लाजमी है. बताया गया है कि उल्हासनगर-3 के ब्राह्मणपाड़ा से ३, सम्राट अशोक नगर से ३, उल्हासनगर-२, खेमानी परिसर में स्थित सीमा अपार्टमेंट में १ तथा उल्हासनगर-१, बिर्ला गेट के पास शनि मंदिर के समीप १ मरीज कोरोना पॉजिटीव पाए गए हैं। इस प्रकार उल्हासनगर में अबतक कोरोना के १२७ मरीज सामने आये हैं जिनमें ५ की मौत हो चुकी है और १६ मरीज स्वस्थ्य होकर अपने घर चले गए हैं. आयुक्त देशमुख के अनुसार उल्हासनगर के कोविड-१९ अस्पताल में ५६, राज्य कामगार बीमा योजना अस्पताल, उल्हासनगर में ४७ तथा ठाणे, कल्याण और भिवंडी में १-१ मरीज यानि कुल १०६ मरीजों का उपचार चल रहा है. आपको बता दें कि उल्हासनगर का गोल मैदान परिसर, उल्हासनगर-3 के ब्राह्मणपाड़ा, खन्ना कंपाउंड तथा सम्राट अशोक नगर परिसर कोरोना का हॉट स्पॉट बनता जा रहा है. क्योंकि कोरोना के सबसे ज्यादा मरीज उन्हीं इलाकों में मिले हैं या मिल रहे हैं. 
इस बीच उल्हासनगर मनपा आयुक्त सुधाकर देशमुख ने कहा है कि जिलाधिकारी के आदेशानुसार शहर में वाईन शॉप खोलने का आदेश नहीं दिया गया है लेकिन शराब की होम डेलीवरी शर्तों के आधार पर जारी रहेगा।


- अस्पताल सील, ४० डॉक्टर व स्टॉफ क्वॉरेंटाइन 

उल्हासनगर-5 के सर्वानंद अस्पताल के मुंबई निवासी ट्रस्टी के संपर्क में आए अस्पताल के डॉक्टर व स्टॉफ को क्वारनटाईन किया गया है. साथ ही अस्पताल को मनपा प्रशासन ने सील कर दिया है. खबर मिली है कि सर्वानंद अस्पताल के करीब 40 डॉक्टर व स्टॉफ को एहतियात के तौर पर क्वॉरेंटाइन किया गया है. अब सभी की कोरोना जांच कराई जाएगी, ये दूसरा मौका है जब शहर में निजी अस्पताल को सील किया गया है. इससे पहले शिवनेरी अस्पताल को १४ दिनों के लिए सील किया जा चुका है.
« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं

Facebook Comments APPID