BREAKING NEWS
featured

मंत्रालय तक पहुंचा कोरोना, चार लोग हुए संक्रमित



मुंबई। महाराष्ट्र में कोरोना संक्रामा का प्रकोप दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है. मुंबई समेत राज्य के २७ प्रमुख शहरों में बड़े पैमाने में कोरोना संक्रमित सामने आ रहे हैं. इनमे मुंबई, ठाणे, कल्याण-डोंबिवली, नवी मुंबई, भिवंडी, पालघर, पुणे, नागपुर, औरंगाबाद, नाशिक, मालेगाव, सोलापुर, यवतमाल, रायगढ़, अहमदनगर, सतारा, अकोला, सांगली  और धुले जैसे प्रमुख शहर शामिल है. इस बीच राज्य सरकार की चिंता ओर बढ़ गई है. अब कोरोना ने मंत्रालय में भी अपनी धमक दिखा दी है. खबर है कि सफाई कर्मचारी के संपर्क से मंत्रालय में कोरोना के चार पॉजिटिव मामले सामने आए है.जिससे मंत्रालय में अब चिंता व्यक्त की जा रही है. सूत्रों की मानें तो मंत्रालय में उचित सावधानी नहीं बरतने से यह मामले सामने आए है. इस बीच एक अधिकारी ने बताया कि राज्य सरकार के एक विभाग के प्रभावित कर्मचारियों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. उधर अतिरिक्त सचिव (सेवा), सामान्य प्रशामन सीताराम कुंटे ने एक परिपत्र में कहा कि मंत्रालय (सचिवालय) सफाई के लिए 29 और 30 अप्रैल को बंद रहेगा। यानि समूचे मंत्रालय को सैनिटाइज करवाया जाने वाला है.

..................................................................

कल्याण-डोंबिवली में कोरोना का कहर जारी, फिर 6 नए मरीज मिले

- मरीजों में पुलिसकर्मी और एक पत्रकार भी


कल्याण। कल्याण-डोंबिवली मनपा क्षेत्र में कोरोना के संक्रमण का कहर लगातार जारी है. मंगलवार को और ६ नए मरीज सामने आने से कोरोना के मरीजों की संख्या अब 143 तक पहुंच गई है, जिनमें 3 मरीज की मौत हो गई है और ४५ मरीज ठीक होकर घर चले गए हैं जबकि बांकी 95 मरीजों का कल्याण, डोंबिवली और मुंबई के विभिन्न अस्पतालों में इलाज किया जा रहा है. मनपा के चिकित्सा अधिकारी द्वारा एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी गई जानकारी के अनुसार डोंबिवली पूर्व में २, कल्याण पश्चिम में १, कल्याण पूर्व में १, नांदीवली और मोहना में १-१ नए मरीज मिले हैं. इनमें ५ पुरुष तथा एक १२ साल के लड़के का समावेश है.


- कहाँ कितने हैं मरीज


कल्याण पूर्व- २९, कल्याण पश्चिम-१७, डोंबिवली पूर्व-५०, डोंबिवली पश्चिम-३५, मांडा टिटवाला-५, मोहने-६ तथा नांदिवली में 1 मरीज का समावेश है. 
« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं

Facebook Comments APPID