BREAKING NEWS
featured

उल्हासनगर को विकास के पथ पर ले जाने के प्रति कृतसंकल्प हैं सोनिया धामी


धनुषधारी
उल्हासनगर, कहते हैं कि अगर किसी के दिल में समाजसेवा की भावना हो तो तमाम बाधाओं के बावजूद वो शख्स समाजसेवा के क्षेत्र में आगे बढ़ता जाता है. ऐसी ही एक शख्स हैं उल्हासनगर में जो विगत १५ वर्षों से समाजसेवा के क्षेत्र में सक्रिय हैं. उनकी समाजसेवा की भावना को देखते हुए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) ने उन्हें उल्हासनगर शहर जिला अध्यक्ष पद सौंपा ताकि वो और भी मजबूती से लोगों की सेवा कर सकें. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं सोनिया धामी की जिन्हें हाल ही में एनसीपी ने  उल्हासनगर शहर का अध्यक्ष पद सौंपा है. सोनिया धामी ने जब से ये पद संभाला है तब से वो पार्टी को और मजबूत करने की दिशा में सराहनीय कार्य कर रही हैं. शहरभर में एनसीपी को मजबूत करते हुए उन्होंने अबतक सैकड़ों लोगों को एनसीपी से जोड़ा है.

                             (जन्मदिन विशेष)

चाहे कोई भी समाज हो हर किसी के सुख-दुख में वो मजबूती से खड़ी रहती हैं. खासकर आपदा के वक्त वो अपनी पूरी टीम के साथ प्रभावितों की मदद में दिन-रात जुटी रहती हैं.
पिछले साल बाढ़ में फंसे लोगों को एनसीपी ने हर संभव सहायता पहुंचाई और अब कोरोना के कहर से प्रभावित हुए लोगों को सोनिया धामी मदद पहुंचाने में जुटी हुई हैं. एनसीपी के प्रदेश सचिव और मनपा में पार्टी के गटनेता भरत राजवानी (गंगोत्री) के मार्गदर्शन में एनसीपी की उल्हासनगर अध्यक्ष सोनिया धामी पार्टी के तमाम पदाधिकारियों, नगरसेवकों, नगरसेविकाओं और कार्यकर्ताओं के साथ लॉक डाउन के चलते परेशान गरीबों और बेसहारा लोगों की मददगार बनी हुई हैं.  पाठकों को बता दें कि सोनिया धामी की एक सबसे बड़ी उपलब्धि ये है कि उन्होंने हाल ही में उल्हासनगर के विकास के लिए राज्य सरकार से २५ करोड़ की राशि पास करवाई हैं जिसे उप मुख्यमंत्री अजित पवार द्वारा स्वीकृति दी गई है. एनसीपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष शरद पवार का मूलमंत्र ८० प्रतिशत समाजसेवा और २० प्रतिशत राजनीति की विचारधारा को सोनिया धामी बड़े ही शिद्दत से यहां आगे बढ़ा रही हैं. वो शरद पवार और उप मुख्यमंत्री अजित पवार की विचारधारा तथा पार्टी द्वारा समूचे महाराष्ट्र और देश के लिए किये जा रहे कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने में जुटी हैं. सोनिया धामी कहती हैं कि उनका मुख्य उद्देश्य उल्हासनगर के लोगों को मुलभुत सुविधाएँ दिलवाना और अपने वरिष्ठों के मार्गदर्शन में शहर का चहुमुखी विकास करवाना है. बहरहाल आज १४ अप्रैल को सोनिया धामी जी का जन्मदिन है. लेकिन कोरोना के संकट के चलते उन्होंने अपना जन्मदिन नहीं मनाने का निर्णय लिया है. दैनिक धनुष धारी परिवार सोनिया धामी जी को जन्मदिन की बधाई प्रेषित करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता है.
« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं

Facebook Comments APPID