BREAKING NEWS
featured

नानक रोटी ट्रस्ट की तरफ से रोजाना खिलाया जा रहा है गरीबों को खाना ।


अमरावती (नि.स)। अमरावती नानकरोटी ट्रस्ट द्वारा 29 अप्रैल 2018 से ही रोजाना लंगर सेवा से हज़ारो गरीबो को खाना खिलाया जा रहा है, जिसको अब दो वर्ष पूरे होने जा
रहे है.इस ट्रस्ट का केवल एक ही उद्देश्य है कि "कोई व्यक्ति भूखा न सोये.

ऐसा में आज पूरे विश्व के साथ साथ भारत में भी कोरोना अपना क़हर बरसा रहा है और इस कारण संपूर्ण भारत में 21 दिन का लॉकडाउन प्रधानमंत्री द्वारा लगाया गया है ऐसे में हज़ारों गरीब मध्यम वर्गीय लोग तथा मजदूर जोकि रोज कमाकर रोज अपना और अपने परिवार का पालन पोषण करते है ,उनको दो वक्त की रोटी का इंतज़ाम करने में भी काफी तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है । ऐसे में एक बार फिर नानक रोटी ट्रस्ट आगे आकर पूरे देश भरमे हज़ारो जरूरतमंद गरीबों तक सरकार द्वारा जारी नियमों का पालन कर खाना पहुँचा रही है । सिर्फ नानक रोटी ट्रस्ट ( अमरावती ) की है बात करे तो उनके द्वारा अमरावती में लोकडाउन के बाद रोजाना 5000 से 6000 लोगो तक खाना पहुंचाया जा रहा है.


साथ ही भाईसाहब गुरुप्रीत सिंह जी ( रिंकू भाईजी ) के आशीर्वाद से अमृतवेला ट्रस्ट तथा नानक रोटी ट्रस्ट द्वारा देशभर के 70 शहरो तथा गॉवो में भी हज़ारो लोगो तक लंगर  (खाना) पहुँचाया जा रहा है.
एसे में जो भी लोग इस सेवा में योगदान देना चाहते है तथा जरूरतमंदों की मदद करना चाहते है वे अमृतवेला ट्रस्ट तथा नानक रोटी ट्रस्ट (9028700900, 9423124075
,9028600900, 9028200900 ) से संपर्क कर सकते है , यह जानकारी धनुषधारी को नानक रोटी ट्रस्ट के सेवादारी शंकर ओटवानी तथा राजकुमार दुर्गाई ने दी ।

« PREV
NEXT »

कोई टिप्पणी नहीं

Facebook Comments APPID